Sunday 10 December 2017

उपयोगी विदेशी मुद्रा उपकरण


विदेशी मुद्रा उपकरण आपके विदेशी मुद्रा व्यापार को अपग्रेड करने में मदद करने के लिए उपयोगी उपयोगिता प्रदान करता है ऐप में उपलब्ध उपकरण: लाइव विदेशी मुद्रा मुद्रा दर से amp चार्ट - 150 से अधिक मुद्राओं में डेटा और चार्ट रहते हैं, जिनमें शीर्ष मुद्रा जोड़े शामिल हैं। - सोने और चांदी विनिमय दर, लाइव डेटा और चार्ट। - होम स्क्रीन में मुद्रा विनिमय दर देखने के लिए विजेट (एंड्रॉइड 3.0 आवश्यक है) - नवीनतम विदेशी मुद्रा समाचार देखें - आर्थिक कैलेंडर - पिप मान कैलकुलेटर - स्थिति का आकार कैलकुलेटर - पिवोट पॉइंट कैलकुलेटर - फाइबोनैचि कैलकुलेटर - Gann Retracement कैलकुलेटर - जर्मन, स्पैनिश, फ्रेंच, हिंदी, इतालवी, जापानी, मलय, पुर्तगाली, रूसी और चीनी - एडी फ्री एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में जोखिम प्रबंधन को आपके पास सबसे महत्वपूर्ण कौशल में से एक माना जाता है। सही स्थिति आकार बदलने सफलता की कुंजी है। कैलकुलेटर सही स्थिति आकार और यूनिट लोट्स की मात्रा प्राप्त करने में मदद करेगा। आपके निवेश को सुरक्षित रखने के लिए, अच्छा स्टॉप लॉस लगाने और लाभ लेने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। व्यापार आकार, लीवरेज और पीपी राशि के इनपुट के अनुसार आप मार्जिन amp पिप वैल्यू की गणना कर सकते हैं। मार्जिन कैलकुलेटर मार्जिन आवश्यकताओं और पीप मूल्य की गणना करने में आपकी सहायता करेगा ऐप में आपको विदेशी मुद्रा दरों की पूरी सूची मिलेगी, जिसे विदेशी मुद्रा दर भी कहते हैं। हम इस एप्लिकेशन को आपके लिए बेहतर बनाने के लिए हर रोज बहुत कठिन काम कर रहे हैं। यदि आपके पास कोई सुझाव हैं तो कृपया टिप्पणियों में लिखें या हमसे संपर्क करें। । । । । । 1628. । विश्वसनीय मार्केट प्रिय साथी व्यापारी, मेरा नाम एलिजाबेथ कल्लेन है कई व्यापारी मुझे कई लोकप्रिय विदेशी मुद्रा सिग्नल साइटों से जानते हैं, जहां मैंने एक सदस्य के रूप में शुरू किया था, लेकिन मैंने अन्य सदस्यों के साथ शिक्षण और साझा करना समाप्त किया, मेरी ट्रेडिंग रणनीतियों और मैंने लगातार सफल होने के लिए क्या किया है मैंने कई व्यापारियों की तरह काम शुरू कर दिया, जहां से मेरा काम छोड़ने का यह सपना था, पूर्णकालिक व्यापार और मुझे कभी भी चिंता नहीं होनी चाहिए कि मेरी आय कैसी आ रही है। मैंने सेवाओं को सिग्नल करने के लिए सदस्यता ली और ईएएस को बहुत बड़ा रिटर्न देने का वादा किया, लेकिन मुझे हमेशा यह महसूस करना छोड़ दिया गया था कि जैसे ही मैंने शुरू किया था, मुझे पता नहीं था कि संकेत कैसे उत्पन्न होते हैं और हां, लाभदायक दिन थे, लेकिन अंत में विजेताओं की तुलना में अधिक नुकसान हुआ था और मैंने अपने व्यापार को बेहतर बनाने के बारे में कुछ भी नहीं सीखा। इसके बजाय मैं किसी और को अपने व्यापार को सफल बनाने के लिए निर्भर था। मैं एक दिन बैठ गया और मैंने उन लाभों को लिखा जो इन सेवाओं ने मुझे और उनके साथ आने वाले नकारात्मक और मेरे द्वारा दिए गए लाभों को लिखा है और यही मैंने देखा है: मेरा ईए जो मुझे लाभ बनाने वाला था, वास्तव में मुझे पैसे खो रहे थे संकेत सेवाएं मुझे विदेशी मुद्रा विशेषज्ञों से सिग्नल और ट्रेडिंग रणनीतियों के साथ प्रदान करना चाहिए, केवल अस्पष्ट विश्लेषण के साथ मुझे प्रदान किया गया जिससे कि मुझे विजयी ट्रेडों को पकड़ना लगभग असंभव हो। तब मुझे एहसास हुआ कि मैं अकेला नहीं था मुझे अन्य व्यापारियों के साथ हुई सभी चैट याद आती हैं और वास्तव में मुझे एक दैनिक आधार पर जो सोच रहा था वो मुझे सोचने लगी थी व्यापारियों को हताश हो रहा था और वास्तव में दूसरों पर भरोसा करने के लिए उनकी अपनी सफलता सुनिश्चित करने के लिए यह मेरे लिए सिर्फ पागल था मुझे सफल बनाने के लिए किसी और पर भरोसा करते हैं अब मुझे गलत मत हो मैं अमीर त्वरित योजनाओं या योजनाओं में विश्वास नहीं करता। लेकिन मुझे रिच क्लीनर प्राप्त करने में विश्वास है एक अंतर है और मुझे लगता है कि सभी को इस तरह से अपने वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त करने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। आप देखते हैं, मेरा मानना ​​है कि असफल होने से सफल होने से ज्यादा आनंद मिलता है। और मुझे पता होना चाहिए कि मैं एक व्यापारी के रूप में बुरी तरह विफल रहा, इससे पहले कि मैं कभी भी लगातार सफल रहा। और मैं व्यापारियों को देखना जारी रखता हूं, कई लोग जो घंटों के लिए अपनी चूतड़ का काम करते हैं, केवल कुछ चीज बनाने के लिए या फिर बहुत खो देते हैं यह दुख की बात है, लेकिन सच है कि मैं अंत में तंग आ गया था और अब मैं सफल होने के लिए दूसरों पर भरोसा करना नहीं चाहता था, मैंने तुरंत सिग्नल साइटों को अपनी सदस्यता रद्द कर दिया है कि मैं भी संबंधित हूं और मेरे ईएएस का इस्तेमाल करना बंद कर दिया है। मैं अपने आप को यह सब करने जा रहा था मेरा मानना ​​है कि पैसे का इष्टतम राशि बनाना सबसे सुसंगत तरीके से, कम से कम दर्द के साथ, हर अच्छे, पेशेवर व्यापारी का अंतिम लक्ष्य जो कि उनके जीवन या कम से कम अपनी वार्षिक आय का हिस्सा है, व्यापार से है। लेकिन मुझे अपने व्यक्तिगत व्यापारिक यात्रा के माध्यम से बहुत पहले भी एहसास हुआ, कि हम व्यापारियों के रूप में ऐसा करने के लिए उपकरण और संसाधन नहीं रखते। मुझे यकीन है कि आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है आपके और आपके जैसे सफल व्यापारियों को सफल व्यापारी बनने के लिए अपनी यात्रा में संघर्ष करना पड़ा है। रणनीतियां जो बहुत जटिल या कड़ी मेहनत करने के लिए सबसे अच्छी प्रविष्टि थीं धुंध सिमुलेशन के रूप में कठिन बनाने वाले उद्योगों को बनाने के लिए सशक्त विश्लेषण सिग्नल जो सिर्फ़ काम करते हैं, जब कोई भी बेवकूफ भी पैसे कमा सकता है जो सिग्नल जो एक बॉट (या ईए) से उत्पन्न होता है जो काम करना बंद हो जाता है क्योंकि बाजार की स्थिति बदल गया था और प्रणाली अप्रभावित परिस्थितियों के लिए प्रोग्राम नहीं किया गया था वास्तविक तथ्य में, मैंने पाया कि ज्यादातर व्यापारियों ने व्यापार की कीमत के बारे में ज्यादा वक्त बिताया है, फिर वास्तव में व्यापार। और दुखद बात यह है कि इनमें से कई क्वाट्रेडर्स ने लगातार गलत ट्रेडिंग निर्णय समय और समय को फिर से बनाया है। वास्तव में, वे इतने अनुमान के मुताबिक गलत थे, बहुत अजीब लेकिन दुःखद रहा। मेरा मतलब है, गंभीरता से, आप इन में से कुछ लोगों के खिलाफ शर्त लगा सकते हैं और भविष्य के 9 0 से अधिक समय तक निष्पादित सटीक व्यापार कर भाग्य बना सकते हैं। लेकिन यह नहीं है कि आप धन कैसे बनाते हैं मैंने तय किया कि मुझे बुनियादी बातों में कारोबार को तोड़ने की ज़रूरत है और वास्तव में मेरी ताकत और कमजोरियों को पता चलता है। लेकिन मुझे यह जानना आवश्यक है कि कहां से शुरू हो रहा है मैं कहाँ गलत हो रहा था फिर मैंने पेन और पेपर खींच लिया और लिखा था कि मुझे क्या लगता है कि मुझे वास्तव में अपने व्यापार में सुधार करने की आवश्यकता है। मुझे यह पता लगाने के लिए कि क्या मेरी रणनीति प्रभावी थी या नहीं और जहां यह प्रभावी थी, पूरे दिन चार्ट का विश्लेषण करने में बहुत अधिक समय बर्बाद किया। मुझे अपने व्यापार को गहराई में देखने की जरूरत है, चार्ट्स को घंटों और घंटे के अंत तक देखने के लिए बिना छोड़ने की जरूरत है क्योंकि बड़ी संख्या में सूचनाएं मेरे मस्तिष्क को संभालने के लिए बहुत अधिक थीं। मुझे एहसास हुआ कि मैं कंप्यूटर के सामने घंटे बिताने के लिए नहीं चाहता था और मुझे अपने एमटी 4 पर कुछ चीजों को सरल बनाने के लिए एक चीज की जरूरत थी ताकि चीजें अधिक सुविधाजनक हो सकें ताकि मैं अपने व्यापार पर ध्यान केंद्रित कर सकूं। उदाहरण के लिए मैं एक प्रवृत्ति का निर्माण करना चाहता था और जब कीमत मेरी रेखा को पार करती थी तो मैं एक स्वचालित रूप से एक सक्रिय कार्रवाई करना चाहता था कि वह खुली बिक्री, खुली खरीद आदि है। मुझे अपने सभी व्यापारिक इतिहास का त्वरित और कुशलतापूर्वक विश्लेषण करने की ज़रूरत है ताकि मैं पिछले ट्रेडों से सीख सकता है मेरे सारे चार्ट के इतिहास के माध्यम से जाने से मुझे हमेशा के लिए ले जाता है और मेरे लिए सभी जानकारी का विश्लेषण करना बहुत मुश्किल है मुझे लगता है ओह नहीं। मुझे 247 पर समाचार होने की आवश्यकता है। इसके बारे में सोचा कि मेरे पिताजी की यादें वापस लाई थीं, जो हमारे टेलीविजन पर ब्लूमबर्ग 247 थे। सोचा था कि वास्तव में मुझे चंचल बना दिया लेकिन मुझे पता था कि खबर यह है कि बाजार में क्या कदम उठता है और मुझे यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं लाभदायक था, उसके ऊपर रहना पड़ा। तो मुझे सचमुच सोचने पड़ता है कि ऐसे समय होते हैं जब बाजार वास्तव में बढ़ रहे हैं और मुझे इन दिनों के ऊपर रहने और लाभदायक होने की जरूरत है। ये सब बातें मेरे सिर में घूमती जा रही थीं और मैं ईमानदार रहूंगा। मुझे बहुत ज्यादा अभिभूत महसूस हो रहा था अगर मुझे इस बार चार्ट का विश्लेषण करने, समाचार देखकर और सही समय पर पता चलना पड़ता था जब बाजार वास्तव में बढ़ रहा था जब मैं वास्तव में व्यापार या सोने के लिए समय था। मेरी चिंता को शांत करने के लिए गर्म स्नान करने के बाद मैंने तय किया कि इन चीजों को सरल बनाने का एक तरीका होना चाहिए और मुझे न केवल लाभदायक बनने में मदद मिलेगी, यहां और यहां कुछ पिप्स नहीं कमाए। वह जो कुछ मैंने कहा था उसके साथ सहमत हो गया और उसके बाद उसके जादू के जादू शब्द निकल आए। मुझे लगता है कि सॉफ्टवेयर था जो सभी चीजें जो हम सिर्फ इसके बारे में बात करते थे। यह हमारे जीवन को इतना आसान बना देगा कि जब मेरे सिर में क्लिक किया गया और उस विशालकाय बल्ब जिसे आप कार्टून में देखते हैं मेरे सिर में चले गए मैं फोन जेरेमी में चिल्लाया तुम एक प्रतिभाशाली हो तो मैंने तय किया कि मैं यह सब कुछ करने के लिए अपने लक्ष्य को बनाने जा रहा था ताकि मैं अपने व्यापार को सरल बनाना चाहूंगा ताकि मैं व्यापार में सीख सकूं और उस पर लाभदायक हो सकूं, मुझे पता है कि आप शायद अब तक कोई रास्ता नहीं है कि मैं सॉफ्टवेयर को अपने दम पर बना रहा था क्योंकि मैं निश्चित तौर पर एक साल में खर्च नहीं किया हुआ प्रोग्रामर हूं, वास्तव में सब कुछ तोड़ रहा हूं और प्रतिभाशाली प्रोग्रामर के साथ काम कर रहा हूं। यही कारण है कि सिग्नल सेवाएं और ईए ने कभी मेरे लिए काम नहीं किया उनमें से कोई भी सफल होने के लिए आवश्यक सभी चीजों का विश्लेषण कर सकता था वे पहेली के केवल टुकड़े थे। इसलिए हम उन उपकरणों की अंतिम किस्म के साथ आए जिन्होंने वास्तव में एक सफल व्यापारी बनने के लिए मुझे सभी चीजों को ध्यान में रखा। आखिरकार मैंने जो सभी गलत स्थानों में तलाश की थी, वह अंततः बनाया। मैंने अपने औजारों को फॉरेक्स पावर टूल्स को फोन करने का फैसला किया क्योंकि घर पर अपने टूल बॉक्स की तरह घर के सुधार के लिए आपको जो कुछ भी ज़रूरत है मेरी फ़ॉरेक्स पावर टूल्स में मेरे व्यापार में सुधार करने के लिए मेरे पास सभी चीजें थीं और मैं उत्साहित हूं। मैंने उन सभी उपकरणों का उपयोग करना शुरू किया जो मैंने अपने कारोबार में वास्तविक परिवर्तनों को देखने और शुरू करने के लिए शुरू किया था, अचानक दूसरों पर निर्भर होने के बजाय मैं खुद पर निर्भर था और यह भुगतान कर रहा था। मेरे व्यापार को सुधारने और सरल बनाने के लिए मैंने जो टूल तैयार किए हैं उनमें से प्रत्येक ने अविश्वसनीय रूप से एक साथ काम किया। मैं संघर्ष करने से और आसानी से निराश हो गया था मैं अब लगातार लाभदायक होता जा रहा था और मुझे पता है कि यह मेरे द्वारा बनाए गए औजारों के संयोजन के कारण था, फिर मैंने उन सभी संघर्षरत व्यापारियों को याद किया कि मैं वहां आया हूं और मुझे एहसास हुआ कि अगर मैं अपने व्यापार में सुधार कर सकता हूं, जिसे मैं चाहता हूं उनके साथ साझा करें जो मैंने बनाया मुझे यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत थी कि उन्हें उनके व्यापार को बेहतर बनाने और दूसरों पर भरोसा करने के लिए उन्हें सफल बनाने का अवसर मिला। मैंने अपने टूल्स को एक मुट्ठी भर व्यापारियों के साथ साझा करना शुरू कर दिया, जिनके साथ मैं वर्षों से मिले और उनके व्यापार में भी सुधार हुआ। मैं तो तब जानता था कि मैं वास्तव में उन चीज़ों पर था जो मैंने उनसे अपने व्यापारी मित्रों के साथ विदेशी मुद्रा शक्ति उपकरण साझा करने के लिए कहा था। मुझे यह देखना होगा कि क्या व्यापारियों को इन उपकरणों का इस्तेमाल करने का मौका था और वास्तव में अपने हाथों में व्यापार करने की ताकत लगा दी, अगर वे भी अपने व्यापार में महत्वपूर्ण परिणाम देखेंगे। हर व्यापारी जिस पर मैं अपने गुप्त कामों को छोड़ देता था, उस बारे में बड़बड़ाना शुरू कर दिया कि मैंने जो उपकरण बनाए हैं, उन्हें अपने व्यापार को काफी सुधारने में मदद मिली। तब मुझे एहसास हुआ कि मैं दो चीजों को पूरा कर रहा था। मैं अब एक लगातार सफल व्यापारी था मेरे व्यापारियों का उपयोग करके अन्य व्यापारियों ने लगातार सफल हो रहे थे यह मुझे बहुत खुश कर दिया। मुझे पता था कि मैंने बहुत सारे व्यापारियों को वास्तव में जरूरी बनाया था और वे वास्तव में सफल होने के लिए आवश्यक उपकरणों का पूरा पैकेज नहीं गंवा रहे थे और अब कुछ जादू ईए के झूठे वादे पर भरोसा नहीं करते जिससे उन्हें समृद्ध या अस्पष्ट रणनीतियां समझना पड़ता है यही कारण है कि मैंने फैसला किया कि मुझे सभी व्यापारियों के लिए अपने समाधान की पेशकश करनी पड़ी। हर व्यापारी को अपने लिए यह देखना पड़ता था कि वे वाकई लगातार सफल हो सकते हैं और उन्हें नौकरी के लिए सही उपकरण की ज़रूरत है। यदि आप इस पृष्ठ पर नीचे स्क्रॉल करना जारी रखते हैं तो आप देखेंगे कि आपके जैसे व्यापारी और मैं वास्तव में उत्साहित हूं कि वे विदेशी मुद्रा शक्ति उपकरण का उपयोग करके लाभान्वित हैं। कृपया उस वीडियो को पढ़ने और देखने के लिए समय निकालें, जिसमें वे भेजे गए हैं। वे पावर ऑफ फॉरेक्स पावर टूल्स के बारे में बात करते हैं मैं आपका स्वागत करता हूं कि विदेशी मुद्रा शक्ति उपकरण की कोशिश करो और अपने आप को देखें कि यह कुछ भी नहीं है जो आपने पहले की कोशिश की है इससे पहले कि आपको सप्ताह चक्र के नए ईए में फंसने की जरूरत न हो, अब आप अपने व्यापार का प्रभार ले सकते हैं और पता है कि वहां अंत में एक संपूर्ण विदेशी मुद्रा उपकरण किट है जो आपके साथ दिमाग में डिजाइन की गई है और जो कुछ भी आपको सशक्त रूप से लगातार सफल विदेशी पावर टूल्स की आवश्यकता होती है, आपको विभिन्न प्रकार के संकेतक प्रदान करते हैं जो आपको एक सफल व्यापारी बनने की आवश्यकता होती है वे आपकी बहुत ही सफल हो अपने विदेशी मुद्रा शक्ति उपकरण किट -7 व्यापक विदेशी मुद्रा शक्ति उपकरण - विदेशी मुद्रा शक्ति उपकरण पर पूर्ण प्रशिक्षण - विदेशी मुद्रा शक्ति उपकरण सदस्यों के लिए प्रवेश साइट - एक समर्पित सहायता टीम में प्रवेश - केवल एक सदस्य के लिए प्रवेश करें, केवल एक सदस्य के लिए चहचहाना- केवल सदस्यों तक पहुंचें ट्रेडर फ़ोरम चरण-दर-चरण निर्देशों और हमारे निःशुल्क ईमेल समर्थन के साथ विस्तृत दस्तावेज आपको सभी संभव जानकारी प्रदान करते हैं, जो आपको सबसे अच्छा संभव शुरुआत के लिए उतरना है। विदेशी मुद्रा पावर टूल्स आपको एक सफल व्यापारी बनने की शक्ति देता है विदेशी मुद्रा शक्ति उपकरण आपके लिए काम करेंगे: चाहे आप एक पूर्ण नौसिखिया हों या मुद्रा दिन के कारोबार में अनुभवी हों, यह विदेशी मुद्रा शक्ति उपकरण किट का उपयोग करने में आसान होता है, आपके व्यापार में वृद्धि होगी प्रदर्शन केस स्टडी 1 - एलन ह्यूजेस एलन ने तीन महीने पहले फॉरेक्स पावर टूल्स का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया था। इस समय के दौरान फोर्स पावर टूल्स ने एक नज़र में अपनी प्रविष्टियों का विश्लेषण करने में उनकी मदद की और उन्हें पता चला कि उनकी प्रणाली को बनाया जाने वाला सबसे अधिक लाभ गोल्ड पर था इससे पहले वह अलग-अलग व्यापारिक जोड़े कारोबार करता था, लेकिन अब जब उन्होंने अपने सिस्टम पर सिर्फ सोने पर ध्यान केंद्रित किया तो उन्होंने अच्छे परिणाम प्राप्त किए अपने डेमो खाते पर आक्रामक परीक्षण करके वीडियो देखें क्योंकि वह अपने खाते में लॉग इन करता है जिसमें उन्होंने एक महीने से कम समय में विदेशी मुद्रा शक्ति उपकरण के बिना 805 बना दिया था, एलन अपनी रणनीति का उपयोग करते रहेंगे और कुछ मुनाफे में कम कमाई के साथ विभिन्न मुद्रा युग्मों पर कोशिश कर रहे होंगे। विदेशी मुद्रा शक्ति उपकरण ने उसे दिखाया कि उसकी अपनी रणनीति प्रभावी और लाभदायक थी। केस स्टडी 2 - जेम्स इलियट जेम्स इलियट ने अपने ईए जेम्स को पी-टाइमर और पी-चार्ट का इस्तेमाल करने में मदद करने के लिए फॉरेक्स पावर टूल्स का भी उपयोग किया था ताकि ईए को काम करने के लिए सबसे अच्छा समय निर्धारित किया जा सके और अब यह निश्चित जोड़े जेम्स ने ईए को एक ट्रैकिंग फंक्शन भी जोड़ा। अब उनके सलाहकार को पी-आंकड़े सूचक से लाइव डेटा प्राप्त होता है, और इसने अपने ईएएस एल्गोरिथम में मनी मैनेजमेंट घटक को बहुत सुधार किया। पी-आंकड़े संकेतक वास्तव में संभवतः जमा के रूप में कुशलतापूर्वक उपयोग करने में मदद करता है। और अंत में, पी-न्यूज़ इंडिकेटर जेम्स के लिए बहुत उपयोगी था। अब उनके ईए महत्वपूर्ण आर्थिक समाचारों के रिलीज होने से पहले और बाद के समय में एक लेनदेन नहीं खुलता है। आर्थिक समाचार पी-न्यूज संकेतक के लिए अपने ईए के लिए लाइव दिया गया है जब यह ट्रेडिंग लाइव की बात आती है मेरे पास हर स्थिति के लिए सही टूल है हर सक्रिय व्यापारी अंततः व्यापार को आसान बनाने और कई चीजों को स्वचालित करने की कोशिश करता है यदि संभव हो ऐसे व्यापारियों के लिए, मैंने एक बहुत ही आरामदायक और कार्यात्मक उत्पाद बनाया, जिससे ग्राफिक वस्तुओं की मदद से एक क्लिक और व्यापार के साथ लेनदेन करने की अनुमति मिलती है। इस सलाहकार का उद्देश्य व्यापारियों को टर्मिनल में नियमित कार्यों से छुटकारा पाने और व्यापार को यथासंभव सरल और सुविधाजनक बनाना है। मेरा पी-ट्रेडर उपकरण आपके व्यापार को आसान बना देगा और अपने व्यापार को अगले स्तर तक लेगा विदेशी मुद्रा बाजार एक बहुत ही गतिशील माहौल है, इसलिए व्यापार के कुछ दक्षता संकेतक हैं, जिन्हें लगातार निगरानी की जानी चाहिए। इन आंकड़ों की गणना पूर्ण ट्रेडों के परिणामों के आधार पर की जाती है। इनमें से कुछ संकेतक आप एमटी 4 टर्मिनल के नियमित माध्यम से ही प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन वे सुरक्षित और लाभदायक ट्रेडों के सभी पहलुओं को पूरी तरह से प्रतिबिंबित नहीं करेंगे। इसलिए मैंने एक ही सूचक में सभी आवश्यक कारकों को इकट्ठा किया है जो आपके पी-बुक टूल की कार्यक्षमता और सुरक्षा के सबसे अधिक गहराई से विश्लेषण करने की अनुमति देते हैं। सफल व्यापार भी बाजार में एक अच्छी प्रविष्टि पर निर्भर है और लाभदायक निकास। चार्ट पर प्रविष्टियों और निकास का विज़ुअलाइज़ेशन ट्रेडिंग के इतिहास का विश्लेषण करने के लिए एक बहुत शक्तिशाली तरीका है। विज़ुअलाइज़ करने का सबसे अच्छा तरीका - ग्राफ़ पर रंगीन तीरों का एक स्वचालित अनुप्रयोग है जो कि खोलने और समापन स्थिति का समय दर्शाता है। मैंने पी-चार्ट नामक एक विशेष शक्ति उपकरण बनाया है जो चार्ट पर आपके लेनदेन के इतिहास को प्रस्तुत करने में मदद करता है। जब आप व्यापार करते हैं तो केवल तकनीकी विश्लेषण के लिए पर्याप्त नहीं है। यह जानना जरूरी है कि बाजार में क्या कदम उठाना है। सिर्फ महान स्टार वार्स विश्व की तरह, प्रवृत्ति लाइनों, डबल टॉप और सिर और कंधे के पैटर्न के पीछे, इन आंदोलनों के पीछे एक मौलिक बल है। इस बल को समाचार कहा जाता है शेयर बाजार में, जब आप हर किसी से पहले खबर सुनते हैं यह अवैध है विदेशी मुद्रा बाजार में, इसका नाम FAIR GAME यह समाचार विदेशी मुद्रा बाजार के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि इसकी खबर है जो इसे आगे बढ़ती है तकनीकी के बावजूद, खबर यह है कि ईंधन जो बाजार को जारी रखता है पी-न्यूज इंडिकेटर आपके लिए खबर के शीर्ष पर रहेगा जब कोई विदेशी मुद्रा दलाल चुनते हैं, तो उस व्यापारी में से एक कारक कम फैलता है। अधिकांश ब्रोकर आज सबसे कम स्प्रेड का वादा करते हैं। कुछ का दावा है कि प्रमुख मुद्रा जोड़े पर 2 pips के पास दूसरे के रूप में 0.5 के रूप में कम फैलता है। सच्चाई, हालांकि, थोड़ा अलग तस्वीर दे सकते हैं एक सफल व्यापारी बनने के लिए, आपको एक प्रभावी व्यापारिक योजना की आवश्यकता है। आपकी योजना में आपके लाभ को अधिकतम करने के लिए कम स्प्रेड के लिए एक खोज शामिल होना चाहिए विदेशी मुद्रा पावर टूल्स पी-स्प्रेड इंडिकेटर आपको निम्नतम फैलाव को खोजने में सहायता करेगा व्यापार की सफलता व्यापार स्थितियां और मुद्रा जोड़े के एक उचित रूप से चुना गया पोर्टफोलियो द्वारा निर्धारित है। व्यापार शुरू करने से पहले आपको प्रत्येक मुद्रा जोड़ी (जैसे फैल, मार्जिन, स्वैप, टिक की लागत) के लिए प्रमुख व्यापारिक स्थितियों की जांच करने की आवश्यकता होती है, इससे आपको बेहतर आकार चुनने में और आपकी ट्रेडिंग रणनीति में समायोजन करने में मदद मिलती है एक बार जब आप ट्रेडिंग टूल के अपने पोर्टफोलियो का गठन कर लें, तो आपको लगातार अपने मुद्रा जोड़े की लाभप्रदता की निगरानी करना होगा। इस तरह की निगरानी आप खुली स्थिति पर ड्रॉडाउन को कम करने और सफलतापूर्वक खोले गए पदों के साथ अधिक लाभ के साथ बंद करने की अनुमति देता है। पी-आंकड़े सूचक ऊपर से ऊपर सभी कार्यों को प्रभावी ढंग से करता है, और इसके एर्गोनॉमिक्स और सहज ज्ञान युक्त इंटरफ़ेस यह सूचक प्रत्येक व्यापारी के लिए एक अनिवार्य सहायक बनाते हैं। पी-टाइमर सूचक विदेशी मुद्रा बाजारों के व्यापार के लिए सबसे अच्छा समय के दौरान सहायता करता है। कोई भी बात नहीं है कि आपके व्यापार का तरीका क्या है, लंदन और अमेरिकी सत्र ओवरलैप के दौरान व्यापार का सबसे अच्छा घंटे है। इन घंटे के दौरान बाजार सक्रिय प्रतिभागियों से भरे होते हैं और मुद्राएं वास्तव में चलती हैं। अधिकांश भाग के लिए, यहां तक ​​कि बड़ी मौलिक खबर इन समय के दौरान बाहर आती है इन घंटों के दौरान कारोबार करना आपके लिए सबसे अच्छा मौका है, जबकि बाजार में निर्णायक कदम हो रहे हैं और यह त्वरित मुनाफा स्कोर करने का आपका सबसे अच्छा मौका होगा। आपके जैसे ट्रेडर्स विदेशी पावर टूल्स के बारे में पागल हो रहे हैं इन वीडियो प्रशस्तियां देखें सात व्यापारी आपको अपने बिजली उपकरण किट में हैं सभी विद्युत उपकरण के ऊपर, मैं अन्य व्यापारियों से सीखने और दूसरों के ज्ञान का उपयोग करने में बहुत बड़ा आस्तिक हूं आपके व्यापार में सहायता के लिए एक उपकरण के रूप में हमारे पास एक पूरी तरह से व्यापक प्रशिक्षण वीडियो श्रृंखला है, एक पूर्ण पीडीएफ उपयोगकर्ता मार्गदर्शिका सेट, एक चलने योग्य स्वागत वीडियो, आपको पाने के लिए और चलने से और अधिक फ़ायरफ़ॉक्स पावर टूल्स से आप व्यापारियों के समुदाय के सदस्यों के साथ एक सदस्य साइट तक पहुंच सकते हैं जहां आप बाज़ारों के बारे में बातचीत कर सकते हैं और एक साझा व्यापारी चैट रूम में एक-दूसरे के साथ साझा रणनीतियां साझा कर सकते हैं, साथ ही साथ चार्ट और व्यापार रणनीतियों और एक सामुदायिक व्यापार मंच साझा कर सकते हैं। मैं वास्तव में विदेशी मुद्रा शक्ति उपकरण की शक्ति और उनके साथ आने वाले व्यापारिक समुदाय की शक्ति पर विश्वास करता हूं। क्या आप अपने व्यापार को सरल बनाना चाहते हैं और आपके व्यापारिक खाते एक ही समय में बढ़ते हैं। अब समय है कि आप अपनी खुद की विदेशी मुद्रा शक्ति उपकरण किट प्राप्त करें और अपनी शक्तियों को अपने हाथों में ले जाएं इस निवेश में जो मूल्य आप प्राप्त कर रहे हैं वह अभूतपूर्व है। मुश्किल विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली में मास्टर करने के लिए संघर्ष कर रहा है। स्वचालित विदेशी मुद्रा लाभ अर्जित करने के तरीके के लिए खोज बंद करें जो लोग आसानी से विदेशी मुद्रा पर नकद लगते हैं उनसे ईर्ष्या रोकें कचरा पर आपके महत्वपूर्ण निवेश का पैसा बर्बाद कर रहा है जो आपको रिटर्न नहीं देता है कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप मुद्रा दिन व्यापार में एक पूर्ण नौसिखिया या अनुभवी हैं, विदेशी मुद्रा पावर उपकरण किट का उपयोग करना आसान है आपके व्यापार के प्रदर्शन को बढ़ाएगा मैं यह अनुरोध करता हूं कि आप इन औजारों को आपको यह दिखा सकें कि वे क्या कर सकते हैं। जैसा कि मैंने शुरुआत में कहा था कि मुझे अमीर त्वरित योजनाओं में विश्वास नहीं है। यदि आप उस तरह के व्यक्ति हैं जो इस उत्पाद को खरीदते हैं, तो इसे शेल्फ पर सेट करें या अगले महीने अपने कंप्यूटर पर छोड़ दें और फिर धन वापसी के लिए पूछें, कृपया खरीद न करें। विदेशी मुद्रा शक्ति उपकरण आपके लिए नहीं है वैकल्पिक रूप से, यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो कार्रवाई करता है, विदेशी मुद्रा बाजार से लाभप्रद होने का प्रयास करता है, एक ईमानदार प्रयास में रखता है, और लगातार बने रहेंगे, तो, विदेशी मुद्रा विद्युत उपकरण आपके लिए काम करेंगे और आपको अभी भी शामिल होना चाहिए। मुझे यकीन है कि आप अपने व्यापार को किसी भी समय नए स्तरों पर ले जाने में सक्षम होंगे। मुझे लगता है कि यह उतना उचित है जितना मैं हो सकता था कि मैं समय और प्रयास खर्च नहीं कर पाता कि वह विदेशी मुद्रा शक्ति उपकरण तैयार करता है और मुझे यह पत्र लिख रहा है अगर मुझे नहीं लगता कि यह वास्तव में आपको एक सफल व्यापारी बना देगा, तो आपके पास दो विकल्प हैं: या तो व्यापार को जारी रखने और फिर से और फिर से एक ही गलती कर रहा है या आप आज ही कार्रवाई कर सकते हैं, अभी विदेशी मुद्रा विद्युत उपकरण में निवेश करके और आत्मविश्वास और एक संपूर्ण विदेशी मुद्रा शक्ति उपकरण किट के साथ व्यापार शुरू करने के लिए आपको एक सफल व्यापारी बनाने के लिए तैयार किया गया। चुनना आपको है। क्या आप अपने व्यापार को सरल बनाना चाहते हैं और आपके व्यापारिक खाते एक ही समय में बढ़ते हैं। अब आप के लिए अपना खुद का विदेशी मुद्रा पावर उपकरण किट प्राप्त करने और अपनी शक्तियां अपने हाथों में लेने का समय है आपके द्वारा इस निवेश में जो मूल्य मिल रहा है वह अभूतपूर्व है। मैं आपको अपने विदेशी मुद्रा पावर टूल किट और सदस्यों के क्षेत्र की पहुंच के लिए उत्साहित हूं। एक बार 497 या 21 9 .00 विदेशी मुद्रा शक्ति उपकरण के मासिक भुगतान के एक-बार भुगतान के लिए जीवन में 1 सूचक नहीं है, लेकिन 7 संकेतक यह सुनिश्चित करेंगे कि आपको फिर से एक और संकेतक नहीं खरीदना होगा। इसके अलावा, हम आपको व्यापारियों का एक नेटवर्क दे रहे हैं, जिनसे आप बातचीत कर सकते हैं और एक समर्पित 247 सहायता टीम के साथ सीख सकते हैं विदेशी मुद्रा शक्ति उपकरण वास्तव में मूल्यवान है और आप इसे समाप्त कर सकते हैं आपके बिल्लिंग स्टेटमेंट, Clickbank से 21 9 का शुल्क दिखाएगा फिर बी आरोप लगाएगा 21 9 x 2 अधिक टाइम्स हर 4 सप्ताह का कोट या आपके बिलिंग स्टेटमेंट 497 का एक-एक समय का शुल्क Clickbankquot से दिखाएगा अगर मुझे आपसे संपर्क करने की ज़रूरत है तो मुझे आपको बस एक ईमेल भेजें और अच्छी तरह से अपने भीतर जवाब दें कुछ घंटे। आप मुझे supportForexPowerTools पर ईमेल कर सकते हैं या फॉरेक्स पावर टूल्स के सदस्यों के क्षेत्र से समर्थन टिकट दर्ज कर सकते हैं। क्या मुझे डेमो या लाइव खाता से शुरू करना चाहिए, मेरा सुझाव है कि आप एक डेमो के साथ शुरू करें ताकि ये सुनिश्चित हो सके कि सब कुछ ठीक से कार्य करे, और फिर एक ही उपकरण का उपयोग करते हुए लाइव खाते पर स्विच करें। डेमो खाते निशुल्क हैं और किसी भी ब्रोकर के साथ लगभग तुरंत खोल सकते हैं। खरीद के बाद मैं फॉरेक्स पावर टूल्स कैसे प्राप्त करूं? आपको सदस्य क्षेत्र तक पहुंच के साथ ईमेल किया जाएगा, जहां आप किसी भी समय आसानी से टूल्स डाउनलोड कर सकेंगे। सदस्यों के क्षेत्र में कई उपयोगी कार्यों और व्यापारियों के एक समुदाय को लाइव चैट और एक मंच के माध्यम से व्यापार रणनीतियों को साझा करने के लिए शामिल किया गया है। उत्पाद के लिए ग्राहक सहायता प्रदान की जाएगी, सभी फ़ॉरेक्स पावर टूल्स ग्राहकों को एक अनंत अवधि के लिए नियमित ग्राहक सहायता प्राप्त होगी। हमारे कुशल और अनुभवी ग्राहक सेवा कर्मचारी ईमेल, फोन, स्काइप और सदस्यों के क्षेत्र के माध्यम से आपको 247 पर उपलब्ध हैं। सभी 7 उपकरणों की स्थापना के लिए कितनी बार विदेशी मुद्रा पावर टूल्स एक क्लिक स्थापना प्रदान करता है। आप सचमुच फ़ाइल खोलना होगा और निर्देशों का पालन करें क्योंकि वे आपकी स्क्रीन पर पॉप अप करेंगे। स्थापना 5 मिनट से भी कम समय लेती है विदेशी मुद्रा में मेरी पहली बार ट्रेडिंग यह है कि क्या आप सुनिश्चित हैं कि विदेशी मुद्रा शक्ति उपकरण मेरे लिए है हाँ, विदेशी मुद्रा पावर टूल्स ट्रेडिंग के किसी भी स्तर के लिए एकदम सही विकल्प है। चाहे आप एक पूर्ण नौसिखिया या अनुभवी व्यापारी हैं विदेशी मुद्रा पावर टूल्स व्यापार को आसान बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, भले ही आप एक नौसिखिया हों, यह आपके लिए आसान बना रहा है विदेशी मुद्रा शक्ति उपकरण पूरी तरह से ऑटोप्लोट पर चलने में सक्षम है आप अपने मौजूदा ईएएस को विदेशी मुद्रा शक्ति उपकरण के साथ अनुकूलित कर सकते हैं और फिर उन्हें ऑटोप्लॉट पर चलाना यह विदेशी मुद्रा पावर टूल्स के साथ किसी दलाल का उपयोग करना संभव है यह मानते हुए कि दलाल एक मेटाट्रेडर सिस्टम का उपयोग करता है तो आप सुनहरे होते हैं चिंता न करें, यह 21 वीं सदी है इसलिए दलाल दुनिया में हर कोई इसका उपयोग करेगा। क्या मैं अपने उत्पाद को अपने चालू खाते से निकाल सकता हूं और अपने नए कारोबार में इस्तेमाल कर सकता हूं, इसके लिए आपको एक खाता से विदेशी मुद्रा पावर टूल्स को अलग करना होगा और चार्ट को भी हटाना होगा और दूसरे खाते में विदेशी मुद्रा शक्ति उपकरण संलग्न करना होगा। हम ऐसा करने की सलाह देते हैं, जब कोई खुला लेनदेन नहीं होता है। मैं अतिरिक्त लाइसेंस कैसे प्राप्त करूं? मुझे एक डिस्काउंट हां मिलता है हां सभी विदेशी मुद्रा पावर टूल्स के सदस्यों को अतिरिक्त लाइसेंस पर छूट मिलती है I अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए कृपया एक फॉरेक्स पावर टूल्स सदस्य बनने के बाद विवरण के लिए ईमेल करें। चार्ट पर मैं किस समय सीमा को छोड़ देता हूं किसी भी समय सीमा का उपयोग करना पसंद करते हैं क्या मुझे अपना पैसा वापस मिल सकता है अगर मुझे फॉरेक्स पावर टूल्स हां नहीं पसंद है I मैं हमारे तीसरे पक्ष के सम्मानित भुगतान प्रोसेसर ClickBank द्वारा लागू एक 60-दिन की बिना शर्त पूर्ण-वापसी की गारंटी प्रदान करता है। यदि आप विदेशी मुद्रा पावर टूल्स से संतुष्ट नहीं हैं, तो आप अपनी खरीद के 60 दिनों के भीतर किसी भी समय अपनी नकदी वापस तुरंत पूरा कर पाएंगे। उत्पाद की लागत विदेशी मुद्रा विद्युत उपकरण एक बार भुगतान के रूप में जितना कम आता है यह आपकी लागत नहीं है, बल्कि आपके वित्तीय आजादी में लाभदायक निवेश है। आप अपेक्षा कर सकते हैं कि इस राशि को विदेशी मुद्रा पावर टूल्स का उपयोग करने के कुछ हफ्तों के भीतर वापस किया जाए, यदि तेज़ नहीं विदेशी मुद्रा पावर टूल्स में शामिल होने पर मुझे क्या मिलेगा आप अपने व्यापार लाभ को बढ़ाते समय अपने व्यापार को सरल बनाने के लिए तैयार किए गए 7 शक्तिशाली विदेशी मुद्रा संकेतक प्राप्त करते हैं। अन्य सामान्य व्यापारियों के साथ अपनी ट्रेडिंग रणनीतियों को साझा करने के लिए एक लाइव ट्रेडर चैट और ट्रेडिंग फोरम के साथ सभी संकेतकों पर प्रशिक्षण के साथ एक व्यापक सदस्य क्षेत्र। आप हमारे अनुभवी 247 ग्राहक के समर्थन को भी अपने पहले अनुरोध पर किसी भी समय शीघ्र और व्यावसायिक तरीके से सहायता के लिए तैयार करते हैं। विदेशी मुद्रा क्या विदेशी मुद्रा बाजार है, जिसे कोट्रोट्सक्वाइंटक्वॉट मार्केट कहा जाता है, यह दुनिया का सबसे अधिक व्यापारिक वित्तीय बाजार है, लगभग यूएस 3.2 ट्रिलियन का दैनिक औसत कारोबार विदेशी मुद्रा एक मुद्रा की एक साथ खरीद और दूसरे की बिक्री है। दुनिया की मुद्राएं एक अस्थायी विनिमय दर पर होती हैं और हमेशा जोड़े में कारोबार करती हैं, उदाहरण के लिए यूरोडोलर या डॉलरईन मुद्रा व्यापारियों को किस प्रकार की ट्रेडिंग रणनीति का उपयोग करना चाहिए, मैं तकनीकी कारकों और आर्थिक मूल सिद्धांत दोनों का उपयोग कर निर्णय लेना चाहिए। तकनीकी व्यापारियों ने व्यापारिक अवसरों की पहचान करने के लिए चार्ट, प्रवृत्ति लाइनों, समर्थन और प्रतिरोध स्तर, और कई पैटर्न और गणितीय विश्लेषण का उपयोग किया है, जबकि कट्टरपंथी विभिन्न प्रकार की आर्थिक जानकारी, समाचार, सरकार द्वारा जारी किए गए संकेतकों और रिपोर्टों सहित, और यहां तक ​​कि यहां तक ​​कि विविध आर्थिक जानकारी की व्याख्या करके मूल्य आंदोलनों की भविष्यवाणी करते हैं। अफवाह। हालांकि सबसे नाटकीय मूल्य आंदोलनों तब होते हैं जब अनपेक्षित घटनाएं होती हैं यह घटना एक केंद्रीय बैंक से लेकर एक ब्याज दरों को लेकर राजनीतिक चुनाव या युद्ध के एक कार्य के परिणाम के लिए हो सकती है। बहरहाल, अधिक बार यह ऐसी घटना की उम्मीद होती है जो घटना के बजाय बाज़ार को चलाता है। विदेशी मुद्रा पावर टूल्स, व्यापारियों को यह पता चलता है कि उनकी ट्रेडिंग रणनीतियों सबसे प्रभावी हैं। मैं गारंटी देता हूं कि आप ऊपर दिए गए गाड़ी में जोड़ें बटन पर क्लिक करके उस सफल व्यापारी बनने के करीब एक कदम है जिससे आप पीएस बनने की कोशिश कर रहे हैं। मैं आपको सदस्यों के चैट रूम में मिलना और व्यक्तिगत रूप से सीएफटीसी नियम 4.41 के साथ चर्चा करना चाहता हूं - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कुछ सीमाएं हैं I वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते को दिखाए गए लोगों के समान लाभ या हानि प्राप्त करने की संभावना है या नहीं। वास्तव में, काल्पनिक प्रदर्शन के परिणाम और वास्तविक परिणाम जो कि किसी भी विशेष व्यापार कार्यक्रम द्वारा प्राप्त किए जाते हैं, के बीच अक्सर तीव्र अंतर होते हैं। हाइफोटीटीकल ट्रेडिंग में वित्तीय जोखिम शामिल नहीं है, और वास्तविक व्यापार में वित्तीय जोखिम के प्रभाव के लिए कोई काल्पनिक व्यापारिक रिकॉर्ड पूरी तरह से खाता नहीं हो सकता है। इस वेबसाइट पर सभी जानकारी केवल शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए है और वित्तीय सलाह प्रदान करने के लिए नहीं है लाभ या आय के बारे में कोई भी बयान, व्यक्त या अंतर्निहित, गारंटी नहीं दर्शाते हैं आपका वास्तविक व्यापार घाटे में हो सकता है क्योंकि व्यापार प्रणाली की गारंटी नहीं है। आप अपने कार्यों, व्यापार, लाभ या हानि के लिए पूर्ण जिम्मेदारियों को स्वीकार करते हैं, और किसी भी और सभी तरीकों से हानिकारक इस जानकारी के विदेशी मुद्रा शक्ति उपकरण टीम और किसी भी अधिकृत वितरकों को पकड़ने के लिए सहमत हैं। गोपनीयता कारणों से लेखक ने कलम नाम एलिज़ाबेथ कलन का उपयोग करने के लिए चुना है ClickBank इस उत्पाद का रिटेलर है क्लियरबैंक क्लिक बिक्री, इंक। का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है जो डेलावेयर निगम है जो 917 एस लुस्क स्ट्रीट, सूट 200, बोईस इडाहो, 83706, यूएसए में स्थित है और अनुमति द्वारा उपयोग किया जाता है। रिटेलर के रूप में ClickBanks की भूमिका इस उत्पाद के प्रचार में इस्तेमाल किए गए किसी उत्पाद, उत्पाद या किसी दावे, बयान या राय की समीक्षा, अनुमोदन या समीक्षा का गठन नहीं करती है।

No comments:

Post a Comment