Tuesday 28 November 2017

बाइनरी विकल्प 60 सेकंड रणनीति


मेरा 1 मिनट (60-सेकंड) बाइनरी ऑप्शन स्ट्रेटजी: 1418 आईटीएम आम तौर पर, मैं 1 मिनट के विकल्प का पहला और सबसे पहले व्यापार नहीं करता क्योंकि भुगतान अपेक्षाकृत खराब है (70)। इसके अलावा, 15 मिनट के ट्रेडों के रूप में इन ट्रेडों के साथ सटीक होना कठिन है, 1 मिनट के चार्ट पर शोर के निहित स्तर के कारण, मेरी राय में। दूसरे शब्दों में, जब 1 मिनट के चार्ट से 60-सेकंड के विकल्प का कारोबार करते हैं, तो आप 8217 ईरे प्रत्येक मोमबत्तियों में समझाए गए मूल्य की बहुत छोटी मात्रा के आंकड़ों से निपटते हैं, और मूल्य कार्रवाई का एक मिनट चीजों की भव्य योजना में अपेक्षाकृत अप्रासंगिक है। उस ने कहा, मुझे विश्वास है कि अगले 8 माह में मूल्य आंदोलन के साथ क्या हो सकता है, इसके बारे में ध्वनि व्यापार निर्णय लेने के लिए यह 8217 पूरी तरह से संभव है। 60-दूसरे विकल्पों की ओर मेरी मूलभूत रणनीति इस प्रकार है: 1. बाजार में समर्थन और प्रतिरोध स्तर खोजें जहां अल्पकालिक बाउंस हो सकते हैं। पिविट्स पॉइंट्स और फिबोनैचि रिट्रेसमेंट स्तर विशेष रूप से उपयोगी हो सकते हैं, जैसे वे दूसरे टाइमफ़्रेम में हैं, जबकि लंबी अवधि के उपकरणों का कारोबार करते हैं। 2. स्तर के पहले स्पर्श पर ट्रेड सेट-अप लें। जब आप 8217 वाले व्यापारिक उपकरणों का अंतिम व्यापार परिणाम (जैसे 60-सेकंड विकल्प) में निहित शोर का उच्च स्तर है, तो मेरा मानना ​​है कि उच्च मात्रा में ट्रेड लेने से वास्तव में आपके लाभ में खेल सकते हैं जो लोग आमतौर पर 5 मिनट की चार्ट से 15 मिनट की समाप्ति का व्यापार करते हैं, मैं उनसे परिचित होते हैं, मैं आम तौर पर एक कीमत स्तर को अस्वीकार करने की कोशिश करता हूं जो मैंने पहले ही समय से पहले ही चिह्नित किया है। यदि यह स्तर को अस्वीकार करता है, तो इससे मूल्य स्तर की मजबूती को और मान्य करने में मदद मिलती है और मैं बाद के स्पर्श में शामिल होने की कोशिश करूँगा। अपेक्षित रूप से, यह उच्च सटीकता सेट-अप के बदले में किए गए ट्रेडों की कम मात्रा की ओर जाता है लेकिन चूंकि प्रत्येक 60-दूसरे व्यापार में अंतर्निहित शोर इतनी बड़ी है कि इससे शुरू होता है, मेरा मानना ​​है कि उच्च मात्रा में व्यापार वास्तव में एक 8217 के लाभ में काम कर सकता है, इससे यह सटीकता में उतार-चढ़ाव भी हो सकता है जो आने वाले समय में ऐसे अल्पकालिक साधनों का कारोबार करते हैं। एक बेसबॉल सादृश्य प्रदान करने के लिए, एक हेटीयर जो आमतौर पर 300 के औसत बल्लेबाजी औसत रखता है (यानी वह प्रत्येक दस में से तीन में से तीन पर एक हिट के साथ आधार पर बनाता है) दस-खेल के खंड के माध्यम से जा सकता है जहां वह केवल चमगादड़ है। 100। दूसरी ओर, उसी अवधि में, वह हिट हो सकता है .450 लेकिन 100-खेल के मौसम के दौरान, 8217 के उम्मीद की जाती है कि पर्याप्त चमड़े के साथ, उसके असली कौशल स्तर को मारने के बारे में सही पता चल जाएगा। यह अर्थ 8217 अवधारणा का मतलब प्रकार के लिए प्रतिगमन है जैसे, अगर आप 8217 व्यापार 60-सेकंड के विकल्प और 4-घंटे के सत्र (यानी सुपर रूढ़िवादी) में 1-2 ट्रेडों ले रहे हैं, तो यह 8217 हो सकता है कि आप 8217 वाले इस फॉर्म पर आपके असली कौशल स्तर से पहले बहुत लंबे समय तक इंतजार कर रहे हैं। व्यापार का आपका ध्यान प्रकट किया गया है आपके पास 1 मिनट के विकल्प के लिए एक प्रभावी रणनीतिक दृष्टिकोण नहीं भी हो सकता है, और यदि आप यह अनुभव करने से पहले इस उपकरण को एक महीने के कारोबार में चलाते हैं, तो यह दुर्भाग्यपूर्ण होगा कि मामला 8217 के मामले में जब आपका लाभ वक्र (या आईटीएम प्रतिशत) शुरू होता है इसके उपयुक्त आकार ले लो उस ने कहा, वास्तव में वहाँ set-ups88217t लेने के द्वारा don8217t overtrade। That8217s बिल्कुल भी व्यापार करने के लिए चुनने की तुलना में कहीं ज्यादा खराब है। 3. Don8217t आँख बंद करके समर्थन और प्रतिरोध के सभी स्पर्श व्यापार। मूल्य क्रिया (जैसे कैंडलस्टिक प्रकार और संरचनाएं), प्रवृत्ति दिशा, गति और उस प्रकृति की बातें जो कि आपके हित के बाजारों में कैसे व्यवहार करते हैं और आपकी व्यापारिक शिक्षा को लगातार बेहतर बनाने के लिए व्यक्तिगत जोखिम के साथ आते हैं, पर विचार करना जारी रखें। लेकिन बिना किसी और हलचल के, मैं आपको अपने सभी 60-सेकंड ट्रेडों को सोमवार से दिखाऊंगा और कैसे मैं उपरोक्त सभी तरीकों को अभ्यास में डालूँगा भ्रम से बचने के लिए, मैं नीचे दिए गए स्क्रीनशॉट में दी गई संख्या के अनुसार प्रत्येक व्यापार का संक्षेप में वर्णन करेगा। 1: 1.32817 सुबह के लिए उच्च रहा था और प्रतिरोध का एक क्षेत्र बनाया। 1.32817 के पहले पुन: स्पर्श पर मैंने 1:54 मोमबत्ती पर एक पुट विकल्प लिया। यह व्यापार जीता 2: पहले व्यापार के समान मैंने 1.32817 के पुनः स्पर्श पर डाल विकल्प लिया। यह व्यापार भी जीत गया। 3: 1.32817 पर तीसरा विकल्प यह व्यापार खो गया, क्योंकि मूल्य मेरे स्तर से ऊपर चला गया और एक नया दैनिक उच्च का गठन किया। 4: मूल्य 1.32715 पर एक नया निम्न स्तर बना, 1.32761 तक वापस आ गया, वापस आने से पहले। मैंने 1.32715 के पुन: स्पर्श पर एक कॉल विकल्प लिया और इस व्यापार ने जीता। 5: मूल रूप से पिछले एक के रूप में एक ही व्यापार। मूल्य 1.32715 पर बहुत अच्छी तरह से पकड़ रहा था, इसलिए मैंने एक बाद में कॉल विकल्प लिया और इस व्यापार को जीता। 2:26 मोमबत्ती पर, कीमत 1.32761 प्रतिरोध स्तर तक आगे बढ़ी। सामान्य कदम पर, मैं वहां एक विकल्प डालूंगा, लेकिन 2:26 मोमबत्ती (लगभग छह पिप्स) पर गति मजबूत था, इसलिए मैंने व्यापार से बचा। 6: कई पुट विकल्प लगभग 1.32761 स्तर पर स्थापित होते हैं, लेकिन स्तर पर कोई भी रूपांतरित नहीं हुआ। तो मेरा अगला व्यापार अभी एक अन्य कॉल विकल्प था, जहां मैंने पिछले दो ट्रेडों के दौरान कॉल विकल्प लिया था। हालांकि, 1.32715 से थोड़ा पहले तोड़ दिया गया था, मैंने इसके बजाय 1.32710 पर एक कॉल ऑप्शन लेने का निर्णय लिया है। मुझे लगा कि यह एक सुरक्षित कदम था क्योंकि यह तय किया जा सकता है कि 60-दूसरा व्यापार जीता या खो दिया है या नहीं, सिर्फ आधा-ए-पीआईपी महत्वपूर्ण हो सकता है। यह व्यापार जीता 7: विकल्प 1.32761 प्रतिरोध स्तर पर बैक अप लें। यह व्यापार जीता 8: कॉल विकल्प 1.32710 पर (जहां 6 को लिया गया था)। यह व्यापार जीता हालांकि, इस व्यापार की समाप्ति के बाद मिनट में पैसा समाप्त हो गया, बाजार 1.32710 से नीचे गिर गया और 1.32655 पर एक नया निम्न का गठन किया। 9: यह व्यापार 1.32710 पर एक विकल्प था, इस अवधारणा का उपयोग करके कि पुराने समर्थन नए प्रतिरोध में बदल सकते हैं। फिर भी, इस व्यापार की जीत नहीं हुई क्योंकि मूल्य पिछले अपने व्यापारिक रेंज में चढ़ना जारी रहा। 10: मैंने 1.32817 के स्पर्श पर एक पुट विकल्प लेने का फैसला किया, जो उस स्तर पर था जिस पर मैंने अपना पहला दिन कारोबार किया था। इस व्यापार को थोड़ा-बहुत लग सकता है कि उस दिन के लिए एक नया उच्च दिया गया था, जिसे पहले स्थापित किया गया था और यह गति ऊपर की ओर था। लेकिन मोमबत्ती को देखकर ऐसा लग रहा था कि कीमत थोड़ी गिरने के लिए उपयुक्त थी। यह हाल के प्रतिरोध के एक क्षेत्र में भी बढ़ रहा था, एक बार जब यह 1.32817 हो गया तो मैंने डाल विकल्प लिया और व्यापार का काम किया। 11: 1.32817 पर एक और डाल विकल्प यह व्यापार जीता 12: इस व्यापार के लिए, शुरुआती दिन में 2:13 मोमबत्ती पर खेलना 1.32839 में आया था। मैं 3:22 मोमबत्ती पर इस स्तर पर एक पुट विकल्प लेने का इरादा रखता था, लेकिन इसकी कीमत तेजी से और बंद हो गई। और फिर शायद 10-15 सेकंड के लिए, मेरी कीमत की फीस में देरी हो गई और उस समय तक कनेक्शन पुनर्प्राप्त किया गया था, यह मेरे इच्छित प्रविष्टि के ऊपर एक पिप के ऊपर था। तो I8217m खुशी है कि मैं उस व्यापार को खो दिया है, यह 8217 के रूप में खो गया होता। मैंने कॉल ऑप्शन पर 1.32839 के स्तर का उपयोग किया था, हालांकि, यह देखते हुए कि पिछले प्रतिरोध नए समर्थन में बदल सकते हैं। यह व्यापार जीता 13: 1.32892 वर्तमान में दिन के लिए उच्च था और एक हालिया प्रतिरोध स्तर का गठन किया था मैंने स्तर के स्पर्श पर एक डाल विकल्प लिया यह व्यापार जीता 14: 12 के समान, मैंने एक बार फिर समर्थन के रूप में 1.32839 का उपयोग किया, और यह एक विजयी व्यापार का उत्पादन किया। 15: एक बार फिर, मैंने मौजूदा स्तर पर 1.32892 की एक प्रतिरोध स्तर के रूप में इस्तेमाल किया, जो कि एक पुट विकल्प लेने के लिए इस्तेमाल किया गया था। लेकिन कीमत के माध्यम से पर्दाफाश हुआ और यह व्यापार खो गया। 16: इससे पहले कि मैं एक अन्य व्यापार सेट अप लेने में सक्षम था, एक और पन्द्रह मिनट का समय बीत चुका था। इस बार, मैंने कॉल विकल्प लेने के लिए 1.328 9 2 का समर्थन स्तर (पुराने समर्थन नए समर्थन में बदल दिया) के रूप में इस्तेमाल किया। यह व्यापार शायद मेरा पसंदीदा सेट-अप दिन का था और इस तथ्य से यह सहायता मिली कि प्रवृत्ति ऊपर थी। यह एक विजेता बन गया 17: इस बिंदु पर डाल विकल्प के लिए, मुझे 1.32983 (दिन के लिए नया उच्च) की तरफ आंखें थीं, लेकिन कीमत 1.32971 के स्तर पर दो बार समेकित प्रतिरोध की एक पंक्ति बना रही है। इसलिए मैंने 1: 3 9 71 के स्पर्श पर 4:28 मोमबत्ती पर एक पुट विकल्प लेने का फैसला किया। यह व्यापार एक अच्छा चार-पीपि विजेता बन गया 18: दिन का मेरा अंतिम व्यापार 1.32839 पर एक कॉल विकल्प था, जहां मैंने 12 और 14 के लिए एक ही सेट-अप लिया। यह एक अच्छा चार-पीपि विजेता था। उसके बाद मैं मूल्य की प्रतीक्षा कर रहा था और देख रहा हूं कि क्या 1.32892 प्रतिरोध के रूप में कार्य करेगा, लेकिन यह कभी नहीं छुआ। इसके अलावा, मुझे इस बात से थोड़ा थका हुआ लग रहा था और फोन करने का निर्णय लिया कि यह दिन के लिए राजी हो गया। कुल मिलाकर, मैंने अपने पहले दिन 60-दूसरा विकल्प कारोबार के लिए बहुत अच्छा किया, 1418 आईटीएम जा रहा है। लेकिन, सामान्य तौर पर, मुझे भविष्य की बाजार की दिशा सटीकता के एक उचित स्तर के साथ भविष्यवाणी करने की मेरी रणनीति में विश्वास है, और किसी भी बाजार या समय सीमा के लिए इसे लागू करने की मेरी क्षमता मुझे 1 मिनट के विकल्प के साथ-साथ आनंद लेना भी पसंद आया, क्योंकि यह एक नया अनुभव था, और मैं निश्चित रूप से भविष्य में अपने आहार में 60-सेकंड विकल्प वाले दिनों को जोड़ने पर निश्चित रूप से विचार करेगा। मैं कहाँ व्यापार करता हूं मैं ट्रेडर्सयूश में अपने सभी 60 सेकेंड विकल्पों का व्यापार करता हूँ I तेजी से निकासी और सभ्य भुगतान मुझे खुश रखता है। 60 दूसरी द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग रणनीति ट्विटर पर कलरव हमारे द्वारा किए गए दलालों में से कई अपने स्वयं के अधिकार में 60 सेकंड की रणनीति का उल्लेख करने के लिए अनिच्छुक हैं। वे आम तौर पर 60 अन्य ट्रेडों को विशिष्ट उपकरणों के रूप में मानते हैं जो द्विआधारी व्यापारियों के पास कुछ स्थितियों को अनलॉक करने के लिए उनके निपटारे पर होते हैं जो लंबे समय तक फ्रेम पर संभव नहीं होते। अनिवार्य रूप से 60 अन्य ट्रेडों का इस्तेमाल अन्य व्यापारिक रणनीतियों के साथ मिलकर किया जा सकता है, जो कि बाजार की निगरानी के आधार पर किया जा सकता है। उनके पास सभी में क्या समानता है, वे एक परिसंपत्ति 8217 के दिशा में परिवर्तन को बार-बार पूंजीकरण करने और उतार-चढ़ाव के बीच कम समय में धन व्यापार में एक बनाने की क्षमता है। क्षणिक उलट होने के मामले में यह विशेष रूप से उपयोगी है। क्या वास्तव में किसी भी समय के किसी भी समय में व्यापार से 60 सेकंड ट्रेडिंग को अलग करता है यह है कि स्थिति बेहद उच्च अनिश्चितता के समय ले जा सकती है 60 सेकंड ट्रेडों वास्तव में अपने आप में आते हैं जब एक परिसंपत्ति 8217 की कीमत कार्रवाई भी एक लंबी स्थिति सुरक्षित रूप से जगह के लिए तड़का हुआ जा सकता है इसका कारण यह है कि द्विआधारी व्यापारी किसी भी समय व्यापार में प्रवेश कर सकते हैं और उस समय बाजार को दूसरे रास्ते पर ले जाने के लिए प्रतिक्रिया लेते हैं और शुरू करते हैं। जब इन प्रकार के ट्रेडों को एक ठोस व्यापारिक रणनीति के साथ जोड़ा जाता है और सख्ती से जोखिम प्रबंधन मानदंडों को देखा जाता है तो परिणाम बहुत लाभदायक हो सकते हैं। उपर्युक्त उदाहरण एक पाठ्यपुस्तक है 60 दूसरा व्यापार जो कि एक लंबे समय-सीमा में एक व्यापारी की निगरानी नहीं कर पाएगा। बाजार कुछ समय तक रहा है, व्यापारियों को उन पदों के बारे में अनिश्चितता है जो वे लेना चाहते हैं। कोई उच्च प्रभाव आर्थिक घटनाएं नहीं हो रही हैं, इसलिए आंदोलन को उत्प्रेरित करने के लिए बहुत कम संभव नहीं है इस उदाहरण में व्यापारी किसी भी तकनीकी संकेतक पर भरोसा करता है क्योंकि कीमतों की कार्रवाई बैंड के भीतर दृढ़ता से हो रही है। फिर भी जैसे ही बाज़ार की स्थिति लेना शुरू हो जाता है, वैसे व्यापारी लगातार बार-बार पट ट्रेड करते हैं। यह तब तक किया जाता है जब तक कि स्ट्राइक प्राइस बदसूरत नहीं हो जाती है या जब तक अंतिम ट्रेडों में से एक को स्ट्राइक मूल्य (यानी खो जाने की संभावना है) के चारों ओर घूमते दिखाई देता है। इस उदाहरण में 10 में से 10 PUT ट्रेडों पैसे में समाप्त हो गया। 60 दूसरा विकल्प व्यापारिक द्विआधारी विकल्प के बड़े लाभों में से एक हैं, लेकिन उन्हें एक व्यापक रणनीति के हिस्से के रूप में हमेशा ध्यान में रखा जाना चाहिए। वे जितनी जल्दी प्रतिक्रिया प्रदान करते हैं वे बहुत ही नशे की लत हो सकती हैं और व्यापारियों को भी साकार करने के बिना खुद को अतिरंजित कर सकते हैं। हालांकि जब एक केंद्रित तरीके से इस्तेमाल किया जाता है तो वे अपने परिशुद्धता में सर्जिकल हो सकते हैं और हर बाइनरी व्यापारी 8217 के प्रदर्शनों का एक हिस्सा होना चाहिए। अपने प्रचलित नाम मनीमेकर के तहत पेशेवरों में भी जाना जाता है, वह एक अनुभवी शेयर दलाल और विदेशी मुद्रा व्यापारी है। बाइनरी ऑप्शंस मार्केट में नए व्यापारियों को बढ़ावा देना और मार्गदर्शन करना, नेन्सी को उद्योग के लिए धन्यवाद देने का तरीका बताते हुए उसे अपने सपनों का एहसास करने में मदद मिली। 3 टिप्पणियाँ नॅन्सी, पहले मैंने सोचा था कि बोलिंगर बैंड का उपयोग करने पर आपके बहुत रोचक और सहायक लेख के साथ आप कुछ था। मैंने यह भी सोचा कि आपका 60-सेकंड विकल्प पर आपका लेख उपयोगी है I हालांकि, जो आप नहीं कहते हैं वह है, जब द्विआधारी विकल्प (जैसे IQOption के साथ) का व्यापार होता है, तो दलाल आपके आदेश का पीछा करेगा और आपको पैसे का 70% समय निकाल देगा। मैंने 1000 से अधिक (हाँ, एक हजार) IQOption के साथ 60 दिन की अवधि में ट्रेड किया, केवल 65 यूरो का उपयोग करते हुए मैंने एमटी 4 के माध्यम से व्यापार आंदोलनों को देखा और ट्रेडर्स बनाने में मदद करने के लिए अपने बोलिन्जर बैंड्स लेख का इस्तेमाल किया और मैंने अपनी पद्धतियां भी इस्तेमाल किया (मेरे पास 10 साल का व्यापारिक अनुभव है)। मुझे अल्पकालिक (60-सेकंड या छह मिनट के विकल्प) टर्बो विकल्प पर लंबी अवधि के ट्रेडों पर केवल बेहतर प्रदर्शन करने के लिए लाभ (हालांकि मेरे कई ट्रेडों पैसे में थे) को अपरिवर्तनीय पाया गया। वास्तव में, IQOption के साथ, यह ओबीवीस बन गया कि दलाल आपके व्यापार का पीछा करता है और अपने प्लेटफार्म को क्रमादेशित करने के लिए निश्चित करता है कि आप लाभ नहीं बनाते हैं। वे आपको समय के 30 में जीतने की अनुमति देते हैं, लेकिन अपने ट्रेडों को अन्य 70 को मारने के लिए, निश्चित करें कि आप अपने पैसे को खो देंगे। 60-दूसरे विकल्पों के लिए आपकी सलाह, मेरे अनुभवी राय में, किसी भी व्यक्ति को बाइनरी विकल्पों का व्यापार करने का प्रयास करने के लिए गारंटीशुदा हानियों का एक नुस्खा है, जो कि कटौती बाजार निर्माताओं और बाल्टीशॉप के द्वारा सिर्फ एक और घोटाला है। प्रिय पॉल, मेरे पास आपके अनुभव पर शक करने का कोई कारण नहीं है और न ही आप सभी की वैधानिकता है। हालांकि, कृपया मुझे बताएं कि शायद आपकी कहानी क्या साबित करती है कि यह रणनीति के साथ कोई समस्या नहीं है, बल्कि ब्रोकर के साथ व्यापार करने का विकल्प है। प्रभावी ढंग से निष्पादित अगर रणनीतियां केवल तभी लागू होंगी, यानी यदि दलाल ईमानदार और विश्वसनीय है और व्यापारियों को बिना किसी बाधा और बाधाओं के तरीके की अपनी रणनीति निष्पादित करने की अनुमति देता है। मुझे यह जानने में दिलचस्पी होगी कि क्या आपने दूसरे दलाल के साथ अपना हाथ भी लगाया है और उसी के परिणाम दिए हैं। आप यह जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, शायद यह आपके लिए अच्छा विचार होगा कि आपने दलाल बदल दिया और फिर से कोशिश की। शुभकामनाएं और मुझे उम्मीद है कि आपके लिए जल्द ही मुनाफा होगा। नैन्सी मैं संकेतों का एक बहुत अच्छा स्रोत खोजने की कोशिश कर रहा हूँ या हो सकता है कि यह चार्ट मुझे 60 से अधिक क्षेत्र के रूप में और अधिक बारीकी से अनुसरण करने की आवश्यकता है। क्या आपके पास कोई सुझाव हैं जो मेरी सहायता कर सकते हैं आपको धन्यवाद किथ होम रेक्वा स्ट्रैटेजी रेक्वो 60 सेकंड्स बाइनरी ऑप्शन स्ट्रेट्जी एक साधारण 60 सेकेंड की रणनीति इस अनुच्छेद में मैं आपको पेश करने जा रहा हूं और आपको एक साधारण 60 सेकंड बाइनरी ऑप्शन स्ट्रेंटाइन की व्याख्या करने जा रहा हूं जो मैं 60 सेकेंड ट्रेडों को लेना चाहता हूं। इस रणनीति के चरण वास्तव में सरल हैं.मैं केवल सूचक जो उपयोग करता हूं वह एक खंड फैलाव विश्लेषण सूचक है और संकेतक के लिए और कुछ भी नहीं है.मैं भी घुमावदार मोमबत्ती पैटर्न का उपयोग करता हूं इन दो चीजों (वीएसए और अटैचिंग) के बारे में मैंने उन्हें पिछले लेखों में वर्णित किया था लेकिन मैं आपको संक्षिप्त सारांश देगा। - रिड: मंदी की मोमबत्ती में भारी मात्रा में, निवेशक भारी बेच रहे हैं- ग्रीन: एक तेजी से मोमबत्ती में उच्च मात्रा, निवेशक भारी खरीद रहे हैं - शीर्ष पर खरीदारी चरमोत्कर्ष का मतलब बाजार की एक संभावित गिरावट है - नीचे से पैनापन पर चरमोत्कर्ष का मतलब है बाजार के संभावित आंदोलन - बुल्लिस: उत्परिवर्तित होने के बाद नई बुलंद मोमबत्ती पिछले मंदी की मोमबत्ती पर चढ़ते हैं - बरीश: एक बार फिर नई मंदी की मोमबत्ती के बाद की बुलबुला मोमबत्ती पर कब्जा हो रहा है अब स्क्रीन शॉट्स को देखो। इस बाइनरी विकल्प चार्ट में आयताकारों में तीन आईटीएम स्थापनाएं। एक प्रतिरोध या समर्थन में प्रतिवर्ती होने के बाद सेट अप हैं। उत्परिवर्तित में हम पैटर्नों को घेरे हुए हैं और मात्रा में नई मंदी की मोमबत्ती की पिछले बुलिश मोमबत्ती की तुलना में अधिक मात्रा है अगर ये दो चीजें घटित होंगी (पुनरीक्षण मोमबत्ती में अधिक मात्रा), तो यह 8217 हो सकता है जो अगले मोमबत्ती को पीछे पट्टी के नीचे बंद करने के लिए संभव है। हम 1 मिनट के चार्ट में काम कर रहे हैं और ट्रेडों की समाप्ति 1 मिनट (60 सेकंड) है। हमारे पास इस चार्ट में समान स्थिति है किसी समर्थन या प्रतिरोध के उत्तराधिकारी और उत्परिवर्तित मंदी की मोमबत्ती पिछले तेजी की मोमबत्ती की तुलना में अधिक मात्रा में है। कुछ चीज़ों से बचने के लिए: अगर हम इस कारोबार को न लेने के लिए उत्परिवर्तित में हमारे पास चरमोत्कर्ष (वॉल्यूम में हरे या लाल बार) खरीदने या बेचने के लिए एक परिमाण पैटर्न होगा I8217 8211 अगर हमारे पास मजबूत वॉल्यूम होगा और प्रतिरोध में या क्लाइमैक्स को बेचकर 60 सेकंड के व्यापार नहीं लेना बेहतर होगा, क्योंकि था बाजार अप्रत्याशित हो जाएगा 8211 मैं चरमोत्कर्ष खरीदने और बेचने के बिना उत्परिवर्तन पसंद करता हूं 8211 Don8217t ओवरट्रेड और don8217t martingale 60 सेकंड के द्विआधारी विकल्पों में व्यापार निश्चित रूप से जोखिम भरा है क्योंकि यह 8217 के लिए एक मिनट की कीमत का अनुमान लगाने में बहुत मुश्किल है। New8 के लिए नहीं यह 8217 यदि आप नियमों का पालन करते हैं तो इसके ऊपर सेटअप आपको ठोस ट्रेडों दे सकता है क्योंकि वॉल्यूम और कीमत की कार्रवाई के साथ मानव स्किकोलॉजी के बारे में यह 8217 है, लेकिन यह अभी भी जोखिम भरा है। 60 सेकंड ट्रेंड लाइनों के साथ द्विआधारी विकल्प रणनीति कई व्यापारियों 60 सेकंड के द्विआधारी विकल्प व्यापार करना पसंद करते हैं। यह डिजिटल विकल्प व्यापार की एक तेज़ शैली शैली है। 60 सेकंड के बाद आप व्यापार के नतीजे जानते हैं तो सही तरीके से किया जाता है, यह व्यापार का एक लाभदायक शैली हो सकता है। मैं आपको एक ऐसी रणनीति सिखूंगा जो 1 मिनट की समाप्ति की अवधि के लिए अच्छी तरह काम करती है। आरंभ करने से पहले आपको क्या जानने की जरूरत है: आपको पता होना चाहिए कि ऊपर के रुझान और डाउनट्रेन्ड दोनों में एक सभ्य रुझान रेखा कैसे खींचना है (नीचे चित्र देखें)। यह आपके लिए इस रणनीति का काम करने के लिए प्राथमिक उपकरण है सर्वोत्तम परिणामों के लिए: हम एक अपट्रेंड में कॉल कॉल ट्रेडों को अंजाम देंगे। समानांतर, हम बाजारों के नीचे रुझानों में ट्रेडों को खरीदने के लिए निष्पादित करेंगे। बाइनरी संकेतक: लाकेरेरबो (सेटिंग्स: गामा 0.25) विश्लेषण उपकरण: रुझान रेखा समय सीमा: 1 मिनट ट्रेडिंग सत्र: कोई भी पारंपरिक संपत्ति मुद्रा जोड़े: EURUSD, GBPUSD, USDJPY, AUDUSD, USDCAD, EURJPY कमोडिटीज: गोल्ड EURUSD 1 न्यूनतम चार्ट उदाहरण (ओपन कॉल ऑप्शन खरीदें) कॉल विकल्प खरीदें (केवल अपट्रेंड में): मूल्य नीचे की तरफ प्रवृत्ति लाइन LaquerreBO पर वापस नीचे 0.15 से नीचे (ओवरस्टॉल) पर कॉल विकल्प खरीदते हैं अगले पॉवर के पल खोलें (डाउनटाईण्ड में केवल): कीमत ऊपरी प्रतिरोधी प्रवृत्ति लाइन में वापस बढ़ी है, ऊपर से 0.75 से नीचे (ओवरबॉटेड) खरीदें, अगले पोजीशन 60 सेकंड्स की समाप्ति पर खरीदें विकल्प खरीदें एक ही बार में व्यापार खोलें और बंद करें सब कुछ के साथ, यह जानने के लिए कि आपके व्यापारिक शैली के लिए सबसे अच्छा क्या काम करता है, समाप्ति समय की सेटिंग के साथ प्रयोग करें। आप इन संबंधित पदों को पसंद कर सकते हैं सभी बाइनरी सिस्टम, रणनीतियाँ और संकेतक डाउनलोड करें 100 मुफ़्त

No comments:

Post a Comment