Saturday 4 November 2017

विदेशी मुद्रा का मतलब उत्परिवर्तन mq4 गैस


मीन रिवर्सन ईए ईए और इंडिकेटर तय मुझे आशा है कि यह आपकी मदद करेगी Ive आपके सूचक zscore6 संशोधित किया है ताकि यह आपके ग्राफ पर zscore (6 लाइन) को दिखाए और Ive ने भी एक लेबल जोड़ा ताकि आप जानते हो कि कौन सा मान है तब Ive ने zscore1timeframe नामक एक नया सूचक बनाया ताकि आप इसे अपने ईए में उपयोग कर सकें। ईए अलग समय सीमा तय करेगा यह भी ध्यान रखें कि मैंने इस सूचक में बारस्टोकैंट को हटा दिया है। ईए में अभी भी कुछ गड़बड़ है क्योंकि यह कुछ ट्रेडों के बाद फंस जाता है और अब खुला या करीबी ट्रेड नहीं करता है। यदि मेरे पास समय बीमार है तो समस्या का पता लगाने की कोशिश करो। यह आपको मध्यकालीन समय में मदद करनी चाहिए। कृपया मुझे बताएं अगर आपने ईए तय किया है उनकी एक समस्या कहीं और है (कस्टम फ़ंक्शन नहीं) पी एस Ive भी यह धागा देखा है: Ive संकेतक तय Ive पिछले वाले शून्य से विभाजित करते हैं क्योंकि आप 60 के एक समय अवधि का उपयोग करते हैं और मैंने सलाखों -20 को काउंटर के रूप में प्रयोग किया था। (इंट आई 0 आई 63600 के लिए)। यह 6 घंटे या (6x3600) सेकेंड के बाद किसी भी लंबित ऑर्डर को हटा देगा। यहां नवीनतम ईए और संकेतक हैं। मीन रिवर्सन ट्रेडिंग Ive इस प्रणाली को वेब पर कुछ समय पहले पोस्ट किया है लेकिन यहां पर कभी भी विदेशी मुद्रा में नहीं - एसटीडी.मैं पहले दिन के बाद से संकेतकों और विचारों को चूस रहा हूं और मेरे लिए कुछ समय थोड़ा अलग देना है, कुछ ऐसा है जो जीवन को एक बहुत ही पुरानी समस्या में उठाता है, बाजार पर एक ताजा देखने के लिए कैसे। मेरे ब्लॉग पर सिस्टम, इसलिए यदि आप साथ में चलना चाहते हैं, तो मैं आपकी प्रतिक्रिया और टिप्पणियों का स्वागत करता हूं। पी एस, मैं जो भी संकेतक उपयोग करता हूं, वह आसानी से विदेशी मुद्रा- tsd पर डाउनलोड किया जाता है पहले, आपके सिस्टम को पोस्ट करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। एक बहुत अच्छी तरह से क्या आप अनुशंसित समय सीमा, निकास, रोकना नुकसान और अधिक का उपयोग कर रहे संकेतकों के बारे में अधिक बता सकते हैं। बहुत बहुत धन्यवाद और शुभकामनाएं देखें कि क्या मैं बहुत ज्यादा बिना सपाट हो सकता है। कुछ संकेतक आवश्यक: 34 एमएए के साथ विदेशी मुद्रा के लिए आरआईएसआई के साथ 128 बार बीबीआरएसआई सामान्य सेटिंग्स पर एफरीओ बैंड मरे मथ फ्रेम, मैं सिर्फ बड़ी कंपनियों का व्यापार करता हूं जब तक कि मैं सभी समय के फ्रेम पर बहुत स्पष्ट विचलन नहीं देखता हूं। मैं मुख्यतः 1 घंटा समय सीमा का उपयोग करता हूं शॉर्ट के लिए प्रविष्टि तब होगी जब कीमत 78 वें से ऊपर, फ़िबू बैंड के ऊपर होती है और जेआरएसएक्स ने बीबी 20 एसएमए (20 एसएमए केंद्र लाइन है) के माध्यम से पार करने की शुरुआत की है, मैंने बाहरी संस्करण को खाली कर दिया है, मैं इस संस्करण का उपयोग करता हूं सूचक का कारण है क्योंकि इसे आरएसआई गणना के साथ फिट करने के लिए कैलिब्रेटेड किया गया है)। लक्ष्य या तो 48 वें या 34 ईएमए है चूंकि 34 ईएमए हमेशा चावल से बदल रहा है, कभी-कभी मैं 48 वें पसंद करता हूं क्योंकि यह एक लक्ष्य के संदर्भ में कम गतिशील है। लघु प्रविष्टि के लिए स्टॉप लॉस 28 पर्स से ऊपर 10 पिप्स होगा जब यह सिस्टम वास्तव में अच्छी तरह से कारोबार कर रहा है, तो मैं दो लॉट में प्रवेश करूंगा और एक बार पहला लॉट निशाना लगाएगा, मैं दूसरे स्थान के लिए भी तोड़ने के लिए रोकता हूं जब तक मैं उस प्रवृत्ति को वापस नहीं लौटाया जो मैंने दर्ज किया था। मैंने इस पद्धति से कुछ बहुत ही भारी ट्रेडों को खारिज कर दिया है और जितना संभव हो उतना लंबे समय तक प्रयास करें जितना संभव हो। आप अपने ब्लॉग को संदर्भित कर सकते हैं, जैसा कि पहले पोस्ट में लिंक किया गया है ताकि मेरे ट्रेडों को कार्रवाई में देखा जा सके। मैं वर्तमान में एक घंटे की समय सीमा पर शॉर्ट रजत और गोल्ड हूं मेरे सिस्टम पर प्रमुख अद्यतन Ive अधिक अस्थिर बाजार की स्थितियों के साथ अनुकूलित। मैं अगले सप्ताह शुरू करने की पद्धति का वास्तविक समय ट्यूशन प्रदान करूंगा। यह सबसे अच्छा है यदि आप WHC डेमो का उपयोग ट्रेडों को देखने के लिए करते हैं क्योंकि यह उसी प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करता है I हमारे लिए वायदा, मैं एक यूके मित्र के साथ ब्रिटेन में स्प्रेडबेटर का उपयोग करता हूं जो मेरे लिए ट्रेडों में प्रवेश करता है मैं WHC को WHC के साथ सेटअप करना चाहता हूं लेकिन मैं यह सत्यापित नहीं कर सकता कि वे अभी तक बहुत विश्वसनीय हैं। मेरा खाता अभी भी बहुत छोटा है और अभी तक कोई भी वापसी नहीं करना है महान ... और विशेष रूप से फिगो के साथ जोड़ने के बाद यदि कोई दिलचस्पी है, तो कृपया मुझे अपना एमएसएन या याहू आईडी के साथ एक बजे भेजें और मैं आपको अपनी चैट सूची में जोड़ दूंगा। मैं सिस्टम से अल्पकालिक सिग्नल दे रहा हूं और सेटअप के बारे में किसी भी सवाल का जवाब दूंगा। शायद यह फॉरेक्स में अल्पावधि चाल की बेहतर समझ और भविष्य में वायदा बाजारों को बेहतर समझ लेना चाहिए। मैंने अपने सिस्टम को एक बार फिर अपडेट किया है कृपया ध्यान दें, आपकी राय सबसे ज्यादा स्वागत है मुझे एंटियोस में माइकल को बहुत कुछ श्रेय देना है, जो कई साल पहले इस प्रणाली के लिए मैंने अपनी दृष्टि खोल दी थी। ऐसा प्रतीत होता है कि मेरे विचारों का मूल मूल था जब वे मुझे ब्रेकआऊट के बाद ब्रेकआऊट सिस्टम के माध्यम से सिर विडिंग पर फेंकते और सिस्टम विफल हो जाते। मुझे लगता है कि ब्रेकआउट वाले लोगों के लिए मुख्य ड्रा यह है कि आप एक स्टॉप और पीछे की ओर स्टॉप दर्ज कर सकते हैं और संभावित रूप से सही होने या गलत होने से सबसे बड़ी रिटर्न प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन मेरे लिए प्रतिशत मेरे स्वभाव के अनुरूप नहीं हैं I मैं बाजार के साथ लय में होना चाहता हूं मीन उत्थान संतुलन खोजने और लहर की सवारी करने के बारे में है। ब्रेकआउट सबसे बड़ी चालें लेते हैं, लेकिन आप समय के बाद समय निकालते हैं, वास्तव में कुछ महान कहते हैं कि 70 समय के बाद आपको मिल जाएंगे, लेकिन समय के बाद बड़े लाभ आएंगे। मैं ऑटो-पायलट पर एक तरह की लॉटरी व्यापार की तरह एक सिस्टम पसंद करता हूं, जिसे मैं परेशान नहीं करता, लेकिन अंततः जब वे अंततः चारों ओर रोल करते हैं तो हवाओं को इकट्ठा करते हैं। यदि इम सक्रिय रूप से बाजार का निरीक्षण करने जा रहा है तो मैं इसके बारे में क्या कहना चाहता हूं फिलहाल मुझे यह कहने का मतलब है कि उत्तरार्पण दे और दे और दे और फिर 7 गुना में 3 बार ले जाएगा। इसका एक जोखिम मैं इसके साथ रहना पसंद करता हूं। तो यह मेरा वर्तमान सेटअप है मैंने अपने मेटाटैडर चार्ट के एक यादृच्छिक चार्ट को पकड़ कर दिखाया था कि मैं व्यापार दिन के दौरान क्या देख रहा हूं। मैं क्या कर रहा हूं और मार्केट प्रोफाइल शुद्धियों के बीच एक बड़ा अंतर यह है कि मेरे अंक नियंत्रण की मात्रा और मूल्य के एक संयोग में नहीं हैं, बल्कि कीमत से कड़ाई से। यह ऐसा कुछ नहीं है जो मैं विध्वंसक होने के लिए कर रहा हूं, मेरे नि: शुल्क चार्ट के बाद से यह ज़रूरी नहीं है कि सटीक मात्रा जानकारी प्रदान न करें। इसके अलावा, चतुर रूसी जो मेटाट्रेडर हवेंट के लिए इन अद्भुत नि: शुल्क संकेतकों को बनाते हैं, उन्हें एक 100 प्रामाणिक मार्केट प्रोफाइल सूचक बनाने का एक रास्ता मिल गया) 1) मूल्य केल्टनर बैंड के बाहर होना चाहिए 2) स्टोकैस्टिक्स को बोलिन्जर बैंड से बाहर होना चाहिए खरीद के लिए (छोटे के लिए विपरीत) लेकिन वे 35 स्तर से नीचे होनी चाहिए। दोनों बोलिंजर और स्टेचैस्टिक्स मेरे चार्ट पर 0-100 के समान श्रेणी में मिलकर काम करते हैं। 3) दैनिक पूर्ण शक्ति शॉर्ट्स के लिए एक खरीद और मंदी के लिए तेजी से कार्रवाई का संकेत देनी चाहिए। यदि निरपेक्ष ताकत तट के दोनों किनारों पर तटस्थ या कमजोर पक्षपातपूर्ण ट्रेडों पर विचार किया जा सकता है। 4) नियंत्रण के बिंदु को पिछले दिनों के व्यापार से लिया जाना चाहिए क्योंकि वर्तमान पीओसी काफी थोड़ा इंट्रैडे बदल सकता है। 5) पिछले कारोबारी सत्रों के वर्जिन पॉइंट ऑफ कंट्रोल स्तर वैध हैं यदि वर्तमान दिन ट्रेडिंग सत्र तक नहीं छुआ। यह मूल इंथियस प्रणाली का शायद सबसे अनोखी और फिटिंग लालित्य है, क्योंकि यह दर्शाता है कि मूल्य संतुलन के एक बिंदु पर लौटना चाहिए या जैसा कि मुझे इसके बारे में सोचना चाहिए, एक मतलब के उत्क्रमण के रूप में। ये ऊपर पोस्ट किए गए व्यापार सेटअप से दिए गए एनोटेशन हैं 1) निरपेक्ष ताकत कम दर्शाता है इसलिए इस सत्र के दौरान कोई भी खरीद नहीं होगी। 2) स्टेचैस्टिक्स 65 स्तर के ऊपर से ऊपरी बोलिंजर बैंड से पार कर गए हैं। 3) वर्जिन पॉइंट ऑफ कंट्रोल (वीपीओसी) को छुआ गया है। अगर कीमत निकट आती है, तो सबसे ज्यादा कीमत वापस आ जाएगी और बाद में बेहतर प्रविष्टि देनी चाहिए। धैर्य को निश्चित रूप से वीपीओसीज़ के साथ पुरस्कृत किया गया है यह भी ध्यान दें कि कम कीमत के संकेत देने पर किल्टर्स के बाहर की कीमत है 4) मुनाफे को प्रारंभिक स्थिति पर दो तरीकों से लिया जा सकता है। या तो केल्टर्स के विपरीत छोर को छूकर या मध्य बैंड यदि आप एक्सट्स के बारे में अल्ट्रा रूढ़िवादी होना चाहते हैं तो या। 5) यदि आप अपने अंत तक लहर का पालन करना चाहते हैं, तो आप स्टेचैस्टिक्स के लिए प्रारंभिक सेटअप के विपरीत छोर से बोल्लिंगर्स के माध्यम से पार करने के लिए इंतजार कर सकते हैं, नीचे से इस मामले में। मुझे आशा है कि आप इस बाजार को एक बहुत ही थका हुआ पीछा पर एक ताजा परिप्रेक्ष्य पाते हैं, अंतराल के बाजारों से स्वस्थ मुनाफे को निकालने के लिए एक मनोवैज्ञानिक प्रबंधनीय, जोखिम वाले जोखिम और लाभदायक पद्धति का पता लगा सकते हैं। संकेतक और टेम्पलेट भी नीचे पोस्ट

No comments:

Post a Comment