Friday 17 November 2017

विदेशी मुद्रा भाप myfxbook


टैग: विदेशी मुद्रा भाप 6 myfxbook Whilst मैं वर्तमान में विदेशी मुद्रा भाप के साथ जुड़े संभव के कुछ संरक्षित इन दिनों Im बस थोड़ा और अधिक गहरा डुबकी की संभावना है, मेरी निजी कहानी के साथ ही मेरी व्यक्तिगत तरीके का सुझाव है Ive पहले से ही 4 से अधिक वर्षों के संबंध में स्वचालित विदेशी मुद्रा स्वचालित रोबोट सॉफ्टवेयर प्रोग्राम का उपयोग कर रहा है Ive मैं वास्तव में पहली पीढ़ी की तकनीक का जिक्र कर रहा हूं जो वास्तव में विदेशी मुद्रा समूहों की पेशकश नहीं कर रहे हैं, जो कि उत्कृष्ट उपलब्धियों के साथ जुड़े कई हफ्तों के साथ-साथ मुझे व्यक्तिगत तौर पर विदेशी मुद्रा बॉट के लाभों के बारे में सोचने के लिए लाए थे। एक नई ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें हम यहां कुछ चीजों को समझते हैं I8217d हालांकि हम कुछ निश्चित रूप से इस उत्पन्न का लाभ ले सकते हैं। आप विदेशी मुद्रा विधियों की एक विस्तृत विविधता प्राप्त करेंगे, जब वे सभी को एक स्वचालित सॉफ़्टवेयर प्रोग्राम के अंदर सामूहिक रूप से सही तरीके से रखा जाए, तो यह निश्चित तौर पर मुझे व्यक्तिगत रूप से खरीद और बिक्री के परिणामों का उपयोग कर देगा जो हम चाहते थे मैंने जो पहले सॉफ़्टवेयर प्रोग्राम का उपयोग किया था, उसका उपयोग करते हुए मैं आम तौर पर अल्पकालिक जीत का अनुभव करता था। जिसका मतलब है कि I8217d आमतौर पर एक महान सौदा के साथ ही एक महान सौदा बहाया। यह मेरे अनुभव में स्पष्ट हो गया था कि यहां बहुत अच्छा संभव है, लेकिन वास्तव में एक प्रोग्राम जो सही तकनीकों का इस्तेमाल करता है, कठिन हो रहा है। मैं सबसे पहले शुरूआत के बाद वास्तव में एक इंटरनेट साइट जैसे विदेशी मुद्रा स्वत: रोबोट देश जैसे व्यक्तिगत रूप से निवेशकों की सहायता करने के लिए प्राप्य नहीं था और इसलिए मुझे सूर्य के प्रकाश के नीचे हर चीज का प्रयास करने की आवश्यकता थी। हमें ठीक से समझा गया था कि मुझे फॉरेक्स स्वचालित रोबोट से क्या जरूरत थी और इसके साथ ही हमने एक लिस्टिंग भी बनाई। विदेशी मुद्रा भाप सेटिंग्स फॉरेक्स स्टीम ईए फोरम के लिए देखे गए फ़ोरम सबसे अच्छे विदेशी मुद्रा भाप सेटिंग्स विदेशी मुद्रा ईए सेटिंग्स विदेशी मुद्रा भाप 9 सेटिंग्स myfxbook forex steamHere हम 5-10 लाभप्रदता हर साल बढ़ती लगातार वृद्धि दिखाने के लिए इससे पता चलता है कि हमारी विकास टीम बाजार को सही तरीके से समायोजित कर रही है और मुफ्त अद्यतनों के माध्यम से प्रणाली को नियमित करने के तरीके तलाश रही है। हमारा लक्ष्य हमारे ग्राहकों और अपने लिए दीर्घकालिक लाभ प्रदान करना है। न केवल हमारे व्यापारिक परिणाम यह साबित करते हैं कि हम अपने मिशन के वक्तव्य का पालन कर रहे हैं, लेकिन यह भी सॉफ्टवेयर के सकारात्मक भविष्य में अंतर्दृष्टि प्रदान करते हैं। परिणाम (दैनिक अद्यतन) परिणाम (दैनिक अद्यतन) उन्नत विदेशी मुद्रा भाप फीचर्स जानें कि क्यों विदेशी मुद्रा स्टीम प्रतिस्पर्धा से आगे साल है और क्यों यह विदेशी मुद्रा रोबोट बाजार पर हर किनारे पर है। स्टीम समाचार फ़िल्टर हमारे सॉफ्टवेयर को महत्वपूर्ण बोलने, उच्च, मध्यम और निम्न प्रभाव समाचार घटनाओं की निगरानी करने और सटीक सटीकता से बचने के लिए अनुमति देता है। सॉफ्टवेयर लगातार इन प्रकार के अपडेट के लिए देखेगा और सेटिंग्स के आधार पर ईवेंट के पहले और बाद में किसी भी ट्रेड से बच जाएगा। यह सुविधा हमें बड़े बाज़ार चाल से बचने और कम जोखिम वाले सॉफ्टवेयर को रखने की अनुमति देती है। उन्नत हॉलीडे फ़िलर विदेशी मुद्रा भाप छुट्टी फ़िल्टर हमें अवकाश से बचने का अवसर प्रदान करता है जो अप्रत्याशित बाज़ार चालें पैदा करता है। हमारे पास छुट्टियों की एक पूर्व-स्थापित सूची है, जो हम चाहते हैं कि हमारे ग्राहकों से बचें। एक दिन आप don8217t चाहता है कि सॉफ्टवेयर को व्यापार करने के लिए आप इसे छुट्टी की फाइल में जोड़ सकते हैं और सॉफ्टवेयर ने इसे जीत लिया है 21217t यह व्यापार। रिट्रेस फीचर हमें एक बड़ा स्टॉप लॉस देकर किसी बड़े नुकसान से बचने में मदद करता है। यदि सिस्टम एक नकारात्मक व्यापार में हो तो रिट्रेस दिशा का मूल्यांकन करने में सक्षम हो जाएगा और निर्णय लेगा कि हमें एक छोटे से नुकसान उठाना चाहिए या लाभ में लौटने के लिए प्रतीक्षा करना जारी रखना चाहिए। ट्रॉलींग स्टॉप और BREAK यहां तक ​​कि ट्रेलिंग स्टॉप फीचर हमें अपने ट्रेडों के पीछे एक स्टॉप लॉस सेट करने की इजाजत देता है ताकि हम उन्हें साँस और बड़ी जीत हासिल कर सकें। ब्रेक भी सुविधा समान है, इसके अलावा यह एक हार्ड स्टॉप लॉस सेट करता है, जो व्यापार एक विशिष्ट पीओपी मूल्य को हिट करने के बाद doesn8217t ले जाता है। विदेशी मुद्रा का उपयोग मैं और मैं बहुत खुश हूँ मैंने पहले 100 के साथ दलाल खाते पर परीक्षण किया था और यह अच्छी तरह से काम नहीं कर रहा था। मैंने समर्थन से संपर्क किया और मेरे पास तुरंत मेरे सवालों के उत्तर दिए गए। मैंने फिर एक और ब्रोकर का परीक्षण किया और फिर रोबोट काम करता है। मेरे सभी ट्रेडों को डेमो अकाउंट की तरह बिल्कुल बना दिया गया है। यह विदेशी मुद्रा से बना असाधारण लाभ है सलाह, निर्देशों को पढ़ें, ठीक उसी प्रकार की सलाह दीजिए, एक अच्छा दलाल (उदाहरण के लिए उन अनुशंसित) और जीत चुनें। एक बहुत अच्छा ईए एक गंभीर टीम कुछ बहुत अच्छा लाभ मुझे आशा है कि 20 वर्षों में वे हमेशा हमारे लिए होंगे और अपने द्वीप को वापस नहीं ले लेंगे, मैं इस प्रणाली को इस उत्कृष्ट श्रेणी के रूप में दर्जा दिया था जो अपेक्षा से कहीं ज्यादा बेहतर है। इसका कारण यह है कि मेरे पास इस सॉफ्टवेयर के उपयोग में बहुत कम अपेक्षाएं थीं। मैंने ऑनलाइन कई सकारात्मक और नकारात्मक राय पढ़ी I यकीन नहीं था कि विश्वास करने के लिए, इसलिए मैंने सिर्फ अपने लिए कोशिश की। हैप्पी है कि मैंने किया, मैं अपने लाइव खाते पर प्रति सप्ताह लगभग 60-80 पिप्स प्राप्त कर रहा हूं जो मेरे द्वारा उपयोग किए जाने वाले किसी अन्य उपकरण से अधिक है। आशा है कि आने वाले वर्षों में अपडेट और मूल्य प्रदान करते रहेंगे। मैं अभी भी विदेशी मुद्रा स्टीम का उपयोग कर रहा हूं और मुझे यह सुनकर बहुत खुशी है कि संस्करण 7 की रिलीज़ अभी घोषणा की गई थी। मेरे पास कुछ हफ़्ते थे, लेकिन पिछले कुछ महीनों में उत्कृष्ट रहे हैं इसलिए चिंता करने की कोई बात नहीं है मैं छुट्टियों के फिल्टर का उपयोग करने की योजना बना रहा हूं और यहां तक ​​कि समय फिल्टर को भी अपना अनुसूची फिट करने के लिए थोड़ा अधिक स्टीम को अनुकूलित करने के लिए और जब मुझे लगता है कि बाजार में सबसे शांत होने वाला है मुझे लगता है कि स्टीम बहुत अच्छी तरह से काम करता है जब बहुत कम आंदोलन होता है, इसलिए मैं उस सेट की स्थापना से पहले उस सप्ताह के व्यापार के जोड़े की साप्ताहिक उम्मीदों पर नजर रखने की कोशिश करता हूं। अच्छा काम करते रहें। मैं स्टीम (देखें 67) का एक सक्रिय उपयोगकर्ता रहा हूं और यह कुछ भी नहीं है, लेकिन resutlts के साथ खुश है यकीन है कि आपके पास अपने सामान्य उतार-चढ़ाव हैं लेकिन यह प्रक्रिया का हिस्सा है, जो किसी को भी नहीं देख रहा है वह उपयोगकर्ता के मुद्दों को होना चाहिए क्योंकि मंच मेरे अनुभव में बुलेटप्रूफ है। मैंने अपने कई साथियों को यह सलाह दी है जो सभी प्रसन्न हैं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इसे एफएक्स बाजार में कह सकता हूं लेकिन यह वास्तव में काम करता है। एक बिंदु था जब मैं दूसरों का उपयोग कर रहा था और लगभग पूरी प्रक्रिया पर छोड़ दिया था, लेकिन फिर मुझे लगा कि क्यों नहीं मैं इस (विदेशी मुद्रा स्टीम) आखिरी शॉट दे और वापस कभी नहीं देखा। मैं वास्तव में भाप से बहुत प्रसन्न हूं Ive सिर्फ अब से अधिक 2 महीनों के लिए भाप का इस्तेमाल किया है, और ईमानदारी से मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा ई. ए. मैं निश्चित रूप से मेरे जैसे नए व्यापारियों के लिए यह सुझाएगा, जो वर्तमान में विदेशी मुद्रा का व्यापार नहीं करते हैं, लेकिन शुरू करना चाहते हैं, जैसा कि मैं इस समीक्षा लिखने के लिए बैठ गया था, भाप 12.23 EURUSD पर लाभ में बंद हुआ, तीन घंटे पहले यह USDJPY के साथ ऐसा ही किया। मैं अपने लाइव खाते पर लगभग दो महीने और अपने डेमो खाते पर तीन महीने सीम का उपयोग कर रहा हूं। अब, इसके बारे में सोचो, क्या मैं अभी भी इसका उपयोग कर रहा हूं अगर पैसे कमा नहीं किया जाता है तो, मुझे पूरा यकीन नहीं है कि नकारात्मक प्रतिक्रिया क्या है, लेकिन यह कभी भी नहीं है, मुझे यकीन है कि भाप के पीछे वाले लोग इसे सुलझा सकते हैं, बस वे क्या कहते हैं, या शायद किसी को स्टीम ख्याति को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है ताकि वे अपने स्वयं के कुछ बेच सकते हैं करने के लिए छड़ी है इस रोबोट में उन्होंने जो रणनीति बनाई है वह बढ़िया है और अब स्टीम 7 भी बेहतर है क्योंकि यह बैंक छुट्टियों और खबरों का ख्याल रखता है जब बाजार अधिक अप्रत्याशित होता है। मैं बाज़ार को अपना स्वयं का पालन भी करता हूं और इसे अपने दम पर नहीं छोड़ता, लेकिन मुझे ये कहना है कि सीम बाजार की बहुत अच्छी तरह से भविष्यवाणी करता है। अब तक मेरा लाइव खाता हर हफ्ते बढ़ता है। मेरे पास भी नुकसान हुआ है, लेकिन यह व्यापार के साथ आता है जो कभी भी आपकी पद्धति या रणनीति का उपयोग करते हैं। इसके अलावा, ताजे बाजार के बारे में नई स्टीम अपडेट और चेतावनियों के लिए हर दिन अपनी वेबसाइट की जांच करने की आदत बनानी पड़ती है। अच्छा काम स्टीम को बनाए रखें, मुझे नाम पसंद है, यह बहुत बढ़िया है धन्यवाद हाय दोस्तों बस में पॉप और मेरी 2 सेंट को लौकिक बाल्टी में टॉस करना चाहता था अब, मैं 17 वर्षों से सक्रिय रूप से व्यापार कर रहा हूं और इसे समझा जाएगा .. भी। एक बेहतर अवधि की कमी के कारण, पुराने स्कूल उसने कहा, यह आश्चर्यजनक टूल कुछ नया प्रकाश डाला है और मेरे व्यापार विकल्प को बढ़ा दिया है। सबसे पहले मैं आम तौर पर बॉट या ऑटोमेशन का बड़ा प्रशंसक नहीं हूं, लेकिन इस छोटे से कार्यक्रम ने मुझे एक आस्तिक को पागल कर दिया है I आम तौर पर मैं सिफारिशों के बारे में थोड़ा सा काम करता हूं, लेकिन मैंने अपने सुझाए गए ब्रोकर के साथ लाइव होने का फैसला किया और मुझे बस कहना है। मैं था और अभी भी बहुत सुखद परिणाम से हैरान हूँ। अब इस प्रकृति की अधिकांश चीजों के साथ कुछ सेट-पीठ होंगे, लेकिन अब तक उन लोगों की संख्या बहुत अधिक है जो ऊपर की ओर से गिने जा रही है। मैंने इस उत्पाद को मेरे कई सहयोगियों के लिए सुझाया क्योंकि मैं उत्पाद पर भरोसा करता हूं और ईमानदार हूं और मुझे उम्मीद है कि वे इस-योग्य नहीं देखेंगे। थोड़े के रूप में उन्हें गेज के रूप में उपयोग करने के लिए यह देखने के लिए कि दूसरों को इस उपकरण के साथ कैसे निष्पक्ष होगा और केवल यह कहने के लिए कि वे सभी अभी भी मेरे दोस्त हैं और इस पैसे बनाने की मशीन को शुरू करने के परिणामस्वरूप थोड़ा अधिक सम्मान अर्जित किया है। शुरुआत में कुछ सवाल और चिंताओं थे, लेकिन ये सहायता टीम इन छोटे मुद्दों के माध्यम से नेविगेट करने में मेरी मदद करने के लिए सही थी और मैं इसके लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं। तुम लड़के गजब हो। यह उत्पाद बेहद कुछ ईसा को डेमो अकाउंट पर परीक्षण किया है, जो अन्य उपयोगकर्ताओं के सभी प्रचारकों को कुछ संदेह और कम उम्मीदों के साथ पढ़ते हैं। यह सभी 48 घंटों के लिए भाग गया और अब मैं इसे एक छोटे से शेष रहते खाते में चला गया है 15 ट्रेडों - 13 जीत और दो नुकसान, वाह यह असली सौदा है अगर आप एमटी 4 और ईएएस के साथ कुछ अनुभव है तो मैं सुझाव देता हूं कि आप कुछ समायोजित करें सेटिंग्स के लिए आप के अनुरूप उदाहरण के लिए मैंने अपने छोटे परीक्षण लाइव खाते के आकार की वजह से 0.1 से लेकर 0.1 0.01 तक का कारोबार करने के लिए अधिकतम लॉट बदल दिया है, फिर मैंने 10 से 5 तक के जोखिम को बदला और 30 मिनट पर voila किया, मेरे पास 5 खुले कारोबार और 3 हैं पैसे में पहले से ही देखते हैं कि यह कैसे आगे बढ़ता है, जबकि यह ईए स्पीटेक्यूलर है। अवधि। मैं इसे अपने अनुशंसित दलाल के साथ जीता हूं और व्यापार जीतने के बाद जीतने वाले व्यापार को पंप करता है। मैं स्टीम लाइट संस्करण 6 चला रहा हूं, सभी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स का उपयोग कर रहा हूं, और कुछ उन्नत सुविधाओं का उपयोग नहीं कर रहा हूँ जो उपलब्ध हैं, लेकिन खुश, खुश, खुश हैं I अगले कुछ महीनों में, मैं अपनी नौकरी छोड़ने में सक्षम हो जाऊंगा और सिर्फ भाप को चलाने के लिए खुश हूं। खुश, लड़के और लड़कियों मेरी सलाह: इसे ले आओ, इसे चलाएं, निर्देशों का पालन करें और इसके साथ गड़बड़ न करें। एक बार के लिए, एक उत्पाद ठीक वही करता है जो वह विज्ञापन करता है। यह निश्चित रूप से उतार चढ़ाव कर रहा है लेकिन यह जीत के साथ संगत रहा है। मैंने बस समर्थन टीम से बात की और मैंने उन्हें बताया कि मैं इस पृष्ठ पर आया हूं और मैं अपने अनुभवों के बारे में लिखूंगा। मैं यह कहने वाला नहीं हूं कि यह प्रत्येक तरह की पवित्र कंघी बनानेवाले की तरह है, जब विदेशी मुद्रा रोबोट की बात करते हैं। मैं कहूंगा कि यह बहुत कम प्रणालियों में से एक है जिसे मैंने प्रयोग किया है जो मैं विश्वास कर सकता हूं। यह सही नहीं है, और यदि आप इसे एक महीने के लिए आज़माएं और खो देते हैं, या एक हफ्ते के लिए आज़माएं और खो देते हैं और छोड़ दें तो वास्तव में किसी भी तरीके से सफल नहीं होंगे। थोड़ा सा धैर्य रखें, जैसा कि मेरे पास है और मैं अपने दक्षिणी ओंटारियो व्यापार समूह में प्रचार करता हूं। हम में से 15 लोग स्टीम का इस्तेमाल करते हैं और हम एक दूसरे को सफल होते हैं जैसे कि मुख्य स्वचालित व्यापारी के रूप में सफल होते हैं। मुझे लगता है कि एक समूह बहुत महत्वपूर्ण है और आपको एक स्थानीय को देखना चाहिए, यह एक टीम के रूप में सफलता के लिए प्रयास करने में मदद करता है। लॉग आउट किया गया कॉपीराइट कमाई अस्वीकरण यदि आप डुप्लिकेट मिल रहे हैं, इस वेब साइट पर किसी भी सामग्री को कॉपी या चोरी करने पर आपको कानून की पूरी सीमा तक मुकदमा चलाया जाएगा। अस्वीकरण अमेरिकी सरकार की अस्वीकरण कमोडिटी वायदा कारोबार आयोग का वायदा और विकल्प व्यापार के पास बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन यह भी बड़ी संभावित जोखिम है। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार न करें जो आप खो सकते हैं यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। हमारे परिणाम सीएफटीसी नियम 4.41 हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कुछ सीमित सीमाएं हैं। वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। स्वतंत्र परिणाम कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि किसी भी खाते को दिखाए गए लोगों के समान लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। वास्तव में, काल्पनिक प्रदर्शन के परिणाम और वास्तविक परिणाम जो कि किसी भी विशेष व्यापार कार्यक्रम द्वारा प्राप्त किए जाते हैं, के बीच अक्सर तीव्र अंतर होते हैं। हाइफोटीटीकल ट्रेडिंग में वित्तीय जोखिम शामिल नहीं है, और वास्तविक व्यापार में वित्तीय जोखिम के प्रभाव के लिए कोई काल्पनिक व्यापारिक रिकॉर्ड पूरी तरह से खाता नहीं हो सकता है। सावधान रहें कि अगर असली पैसे खाते पर कारोबार किया जाता है और विदेशी मुद्रा के मालिक हो सकता है कि किसी भी नुकसान के लिए भाप जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है इस वेब साइट या किसी भी सॉफ्टवेयर और या वेब साइट से खरीदी गाइड पर सभी जानकारी केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है और वित्तीय सलाह प्रदान करने के लिए नहीं है। आज साइन अप करें तत्काल पहुंच प्राप्त करें और अपने ट्रेडिंग शस्त्रागार का पूरी तरह से स्वचालित जीतने वाला समाधान जोड़ें। लाभ या आय के बारे में कोई भी बयान, व्यक्त या निहित, कोई गारंटी नहीं दर्शाता है आपका वास्तविक व्यापार घाटे में हो सकता है क्योंकि व्यापार प्रणाली की गारंटी नहीं है। आप अपने कार्यों, व्यापार, लाभ या हानि के लिए पूर्ण जिम्मेदारियों को स्वीकार करते हैं और किसी भी और सभी तरीकों से फेलो ट्रेडर्स और इस सूचना के किसी भी अधिकृत वितरकों को हानिरहित रखने के लिए सहमत होते हैं। सर्वाधिकार सुरक्षित। इस वेब साइट और या इसके सामग्रियों का उपयोग हमारे अस्वीकरण की स्वीकृति का गठन किया गया है। अस्वीकरण: पूर्ण प्रकटीकरण के हित में हम यह नहीं कह सकते कि ये परिणाम सभी उपयोगकर्ताओं के प्रतिनिधि हैं। हम केवल हमारे विदेशी मुद्रा व्यापार के दौरान अपने खाते में प्राप्त परिणामों को साझा करते हैं। हमारे परिणाम भविष्य के प्रदर्शन या सफलता का संकेत नहीं हैं हम इसका अर्थ नहीं कर रहे हैं कि ये परिणाम आम तौर पर किसी के द्वारा अपेक्षित या प्राप्त किए जा सकते हैं ट्रेडिंग फॉरेक्स से जुड़े नुकसान का एक बड़ा खतरा है पिछला प्रदर्शन जरूरी भविष्य के परिणामों को इंगित नहीं करते इस पृष्ठ पर दिखाए गए कुछ खाते प्रदर्शन प्रयोजनों के लिए सिमुलेशन डेमो खाते और बैकस्ट हैं हमारे खातों में मैन्युअल हस्तक्षेप शामिल हैं जो स्वचालित नहीं हो सकते वे रोबोट कैसे काम और व्यापार कर सकते हैं पर एक प्रभाव प्रदान करते हैं लेकिन वे जरूरी भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं देते हैं

No comments:

Post a Comment