Monday 6 November 2017

Instaforex बिल्डिंग 42 9


आईट्यून्स की समीक्षा करें अगर आपकी गहरी, देर रात की बातचीत, भगवान, विश्वास और संस्कृति के बारे में संगीत के लिए सेट की गई थी तो यह अनशामड का अनुभव है। पूरी तरह से संक्रामक इंपॉसिट जैसे अंतरंग पटरियों से कब्जा कर लिया है, जो लाइफिड परीक्षणों को बिना छूट के प्रस्ताव प्रदान करता है। गानात्मक शीर्षक ट्रैक चिकनी, मनभावन पॉप है, और मज़ेदार धरती शेखर यहां और अब में विश्वास से बाहर रहना है। इस बीच, महासागर दीप की हुक आध्यात्मिक प्रेम उत्सव स्टार्क स्ट्रॉन्जर द्वारा ऑफसेट होता है, जो सबसे ज्यादा दर्दनाक ईमानदार प्रसाद एल्बमों में से एक है। ग्राहक समीक्षा यह पता लगाने के लिए कि मुख्यधारा के रडोप्ले क्यों नहीं मिलता है, असंभव है, जब मैं एक्सएम क्रिशन स्टेशन को सुन रहा था, तब मुझे झुका हुआ था और मैंने सुना है कि असंभव पर आते हैं। मैं इसे पर्याप्त नहीं मिल सका और घर चला गया और एक ही सही खरीदा। मुझे उस गाना को बहुत पसंद है और मुझे लगता है कि यह कंटटाउन फंकक्ॉट से बेहतर है मुझे आशा है कि एल्बम उस गीत के रूप में महान होगा जाओ बिल्डिंग 29. मुझे पसंद नहीं है मुझे 42 9 बिल्डिंग पसंद है, कलाकार के रूप में, और शुरुआत से ही (हमारे बीच की जगह) के बाद उनका पालन किया है, उन्हें कम से कम 10 बार जीवित देखा गया है। लेकिन दुर्भाग्यवश मुझे लगता है कि उनका सबसे अच्छा काम lyrically और संगीत हमारे बीच अंतरिक्ष, उठो, आईरिस से आईरिस, और स्वयं शीर्षक एल्बम था। उसके बाद उनका संगीत विशिष्ट पॉप बन गया है, रेडियो पर क्या करना है, इसलिए हम रेडियो पर डालते हैं, बहुत बुनियादी, ठीक गीत के साथ। मुझे ऐसा लगता है कि सिर्फ बी 429 ऐसा नहीं कर रहा है लेकिन बहुत सारे संगीत कार्य सिन्थ पॉप ध्वनि में जा रहे हैं, ड्रम लूप पैड के साथ, आदि, यह जो मुझे खेला जाता है I guess बस मेरी एच. एच. ओ., परन्तु जो कुछ मैं सोचता हूं, परन्तु चाहे मैं उन्हें वापस आने के दिनों में वापस कर सकता हूं, फिर भी मैं उन्हें सफलता की सबसे अच्छी इच्छा चाहता हूं, सम्मोहक, ईमानदार और कलात्मक महान गीतों से भरा सम्मोहक और ईमानदार गीत। रचनात्मक और कलात्मक कच्चा और ईमानदार यह अभी तक उनका सर्वश्रेष्ठ काम हो सकता है इस एल्बम को खरीदें खरीदें हमेशा गीतों का निर्माण 42 9 गीतों मैं घंटों की वर्षा में खड़ा था एक अंधेरे नवंबर की रात कड़वा ठंड से लड़ना जब उसने मेरी आँख पकड़ा तो उसका चेहरा फट गया और उसकी आंखें भर गईं और फिर मेरे आश्चर्य के लिए उसने एक तस्वीर खींच ली और मेरा दिल सिर्फ अंदर बंद कर दिया उसने कहा कहा वह तीन हो गया होता आज मैं उसकी मुस्कुराहट याद आती, मुझे उसकी मुस्कुराहट याद आती है मुझे क्या कहना चाहिए था लेकिन मेरा विश्वास है कि हमेशा हमेशा हमारा उद्धारकर्ता कभी नाकाम नहीं होता, तब भी जब सारी उम्मीद चली जाती है, भगवान हमारे दर्द को जानता है और उनका वादा रहता है वह हमेशा तुम्हारे साथ रहेगा वह एक टूटी हुई दुनिया में घर का सपना देख रहा था, उसका दिल मुश्किल से तालमेल रखते हुए था जब मैंने उसे अकेला पाया, जिस तरह से उन्हें महसूस किया गया था याद किया जब उसके पिता ने अलविदा कह दिया तो सिर्फ आँसू रखने के लिए लड़ना और गुस्सा अंदर बंद हो गया मुश्किल से विश्वास पर पकड़ रहे हैं लेकिन उद्धार अपने रास्ते पर है Cuz मैं हमेशा से विश्वास करता हूँ हमेशा हमारा उद्धारकर्ता कभी विफल नहीं होता है तब भी जब सभी आशा चली जाती है भगवान हमारे दर्द को जानता है और उनका वादा रहता है वह हमेशा तुम्हारे साथ होगा मित्र मैं नहीं ओव, तुम कहां हो और मैं नहीं जानता कि तुम कहाँ हो रहे हो शायद आप अपने जीवन के लिए लड़ रहे हैं या बस तौलिया को फेंकने के बारे में, लेकिन यदि आप दया के लिए रो रहे हैं तो अगर कोई उम्मीद नहीं छोड़ती है, यदि आपने सब कुछ दिया है और आप अभी भी हैं गिरावट पकड़ो, पकड़ो, क्यूज पर पकड़ करें मैं हमेशा हमेशा विश्वास करता हूं कि हमारा उद्धारकर्ता कभी भी विफल नहीं होता है तब भी जब सभी विश्वास चले जाते हैं भगवान हमारे दर्द को जानता है और उसका वादा हमेशा रहता है हमेशा वह हमेशा तुम्हारे साथ रहेगा वह हमेशा तुम्हारे साथ रहेगा वह इन गीतों के लिए एज़ेलिक्स पर जाएं

No comments:

Post a Comment