Monday 6 November 2017

फ्रैक्टल फॉरेक्स टीएसडी


व्यापार एक निश्चित रूप से एक कला है, और विज्ञान यह बताता है कि हम किस तरह से कला को लागू करते हैं, फ्रैक्टिकल ज्यामिति होगा, सिग्नल लेने के बारे में समझने के लिए, और भौतिकी सिग्नल लेने के कारण बताएंगे। कला पद्धति में है, अवलोकन में विज्ञान। विधेयक विलियम्स ने एक बार मुझसे कहा था कि हम व्यापार का वर्णन करने के लिए अभी तक एक भाषा के साथ आए हैं, और मुझे यह नहीं पता था कि उनका क्या मतलब था, जब तक कि मैंने उन रणनीतियों के पीछे कुछ अवधारणाओं का स्पेलिंग करने की कोशिश की जो कि व्यापारियों ने खाद्य श्रृंखला के इस्तेमाल को आगे बढ़ाया। ट्राउट: इन फ़ोरम में उल्लिखित quotFractalquot के सुझाव एक गलत धारणा है यह वास्तव में हमारे व्यापारिक शब्दावली में शामिल नहीं है जब तक कोई यह समझता है कि यह वास्तव में एक बड़ा समर्थन या प्रतिरोध क्षेत्र है और कुछ और नहीं, कोई भी सुरक्षित हो सकता है। फ्रैक्टल्स के सिद्धांत में उपायों और सामूहिक वितरण एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। तो फ्रैक्टल के गणित को समझने के लिए, हॉउसडॉर्फ माप और आयाम के साथ एक होना चाहिए। और यह एक नन्फो-पागल के साथ एक तारीख की तरह होगा। मानसिक अलगाव में से एक आप अपने जूते लस के साथ समाप्त करने के लिए भाग्यशाली होगा शब्द फ्रेक्टलक्वाट का प्रयोग चार्ल्स ड्रमोंड कोट पॉइंट एंड लाइन मैथोडोलॉवोट में किया जाता है क्योंकि यह डॉट्सटेड लाइनक्वाट के समान है। ड्रमोंड के साथ-साथ रेखाचित्र (विलियम्स फ्रेक्टलक्वॉट), चार्ली डी। ने भी उच्च और निम्न को अलग किया था। साथ ही प्रेत उच्च और निम्न PampL में कहीं और शब्द quotFractalquot का उपयोग नहीं किया जाता है। केवल इस पोस्ट पर शब्द आत्म-सिमुलेटर एक तर्कपूर्ण तर्क बन जाता है जब वास्तविक समय में यह सभी समय के तख्ते में प्रकट होता है। यह एक को निराश कर सकता है लेकिन अगर कोई फ्रैक्टल शब्द का इस्तेमाल करता था, तो यह क्वोटिक्सक्वाट (या पिप्स) में होता है एक और बात। टिक ही सच्चाई है एक बार जब आप जानते हैं कि कैसे आप अपने रास्ते पर क्वोट्सक्वाट को पढ़ सकते हैं। जो लोग इस पर विश्वास करना चाहते हैं, उन्हें दो। कि यह सब क्यूएनआईसक्वाट है हम सभी दिमाग में उन सभी गुरुओं द्वारा धोया गया खासकर पिछले सौ साल इसलिए quotFractalquot शब्द के साथ सावधान रहें अगर आप वास्तव में भग्न रेखागणित में शामिल होना चाहते हैं केनेथ फाल्कोनर द्वारा बुक करें फ्रैरकल जियोमेट्रीक्वाट को प्राप्त करने का प्रयास करें पुस्तक प्राप्त करने से पहले अपनी तर्जनी के साथ अपने होंठों को फैंसी अभ्यास करें। सीएओ, टोनीज अगस्त 30, 200 9 1:37 अपराह्न 127 धन्यवाद धन्यवाद टोनी, मैं सहमत हूँ। मैं फ्रैक्टल शब्द का इस्तेमाल नहीं करता, लेकिन समझता हूं कि यह उस बिंदु को दर्शाता है जिस पर चलना - दिशा-निर्देश बदलता है या नहीं होता। Im केवल quothow में intrested और जब चीजें या चीजों के निष्पादन, नहीं quotahhat और क्यों मुख्य रूप से क्योंकि मैं पास नहीं है कि स्मार्ट के पास या प्रतिभाशाली पर्याप्त उस दृष्टि को रंगाने के लिए जो बताएंगे कि क्या और क्यों। 24 अक्टूबर, 2009 11:55 बजे पोस्ट 137 फ्रैक्टल्स। समर्थन और प्रतिरोध सिएरा: शब्द quotFractalquot मेटाट्रेडर के मंच में बनाया गया है। इसका एक प्रतिरोध बिंदु उस रन में सबसे ऊंचा है, जो एक अपट्रेंड है। और सिर्फ एक डाउनट्रेंड के अंत में विपरीत। शब्द फ्रेटकलक्वॉट विलम्स द्वारा नामांकन है चार्ल्स ड्रमोंड द्वारा आविष्कारित प्वाइंट एंड लाइन पद्धति में सभी पैम्पलर्स शब्द डॉट लाइन द्वारा जाते हैं जो कि फ्रैक्टल्स शब्द के इस्तेमाल से पहले इस्तेमाल किया गया था। इसके अलावा, चार्ली डी। (चार्ल्स ड्रमोंड) इन घोषणाओं में इन बातों से परे आगे बढ़ते हैं। जैसे कि कोटफाँथोक्वाइट और कुछ अन्य पसंद शब्द जिनमें कुछ पैटर्न थे चार्ल्स ड्रमोंड एक प्रतिभाशाली है, और यह बहुत बुरा है कि वह कौन है और वह क्या है के लिए मान्यता प्राप्त नहीं है। चाहे इसके महत्वपूर्ण हों या नहीं, इसके ग्राफिकल रूप में कोई भी बाजार वास्तव में एक आयताकार समन्वय नहीं है। एक कम बिंदु से एक उच्च एक रन एक सीधी रेखा का पालन नहीं करता है। या कुल रैखिकता में ढलान उच्च भग्न पर ढलान शून्य है और ऊपर एक लघुगणक के रूप में है तो एक शून्य ढलान और फिर नीचे एक लघुगणक रूप उच्च (यदि एक निरंतरता नहीं है) से चलाया जाता है या एक बहुत नीचे हो जाता है असली रैखिक रेखा, एक्सपेन्डेन्शियल और लॉगरिदम के बीच अंतर है। अब यह quotDailyquot के संदर्भ में है अब आप केवल अपना व्यापार बना सकते हैं ... क्या उद्धरण या कोटेशन। केवल उद्धरण के दौरान और इसकी कम क्वाटईम अवधि या फ़्रेम्सक्वाट। यह यहां है कि आप एक नौसिखिया के रूप में हमारे सभी लोकप्रिय गुरुओं द्वारा सभी मस्तिष्क धोने के कारण सभी को फूला सकते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इसे कैसे देखते हैं टिक या पीप केवल सत्य है वह सब कहाँ शुरू होता है और जहां यह सभी समय फ्रेम में स्वयं से सालाना और अनन्त तक दिखाई देता है। यह है कि हम एटम मस्तिष्क हर दूसरे को छोड़ दें। समय अनन्त होगा बेशक। लेकिन बस याद रखें कि व्यापार केवल दैनिक और उसके पैरों के दौरान ही होता है, खुले समय से बंद होने तक कम समय की अवधि होती है। यदि आप टिकी (और नरक के रूप में कठिन) कैसे पढ़ सकते हैं और समय सीढ़ी को पढ़ना सीख सकते हैं मिनट आदि, जहां प्रत्येक का अपना समर्थन और प्रतिरोध होता है। और आप इन सभी घटनाओं को रजिस्टर करते हैं, तो आप अपने रास्ते पर रहेंगे। सौभाग्य। हाँ। इसके शिखर सीएओ, टोनीज 9 नवंबर, 2009 7:23 अपराह्न पोस्ट 138 यह कोड एमटीएफ डीजी लिफाफा पील्ड के लिए है। किसी को ऊपरी और निचले बैंड के लिए कोड को आगे जोड़ना होगा मुझे कोड की कोई समझ नहीं है या मैं इसे स्वयं बदलूंगा -------------------------------------------------- ---------------- MTFPLdot. mq4 ------------------------------- ----------------------------------- गुण कॉपीराइट कोटेराइट 2006, Keris2112quot संपत्ति लिंक quotquot इस कोड के भाग से हैं MTFMovingAverage और डीजीबीएल पिनॉयट्रैडर संपत्ति संकेतक द्वारा ट्विक किया गया संपत्ति सूचक सूचकबफर 3 गुण सूचक सूचक रंग 1 ब्लू प्रॉपर्टी सूचक रंग 3 ब्लैक ---- इनपुट पैरामीटर PERIODM1 1 PERIODM5 5 PERIODM15 15 PERIODM30 30 PERIODH1 60 PERIODH4 240 PERIODD1 1440 PERIODW1 10080 PERIODMN1 43200 आपको संख्यात्मक मान का उपयोग करना चाहिए टाइमफ्रेम के उस समय का उपयोग करना चाहते हैं, जब आप सूचक इनपुट के साथ टाइमफ्रेम मान निर्धारित करते हैं। --------------------------------------- PRICECLOSE 0 मूल्य बंद करें PRICEOPEN 1 ओपन मूल्य। PRICEHIGH 2 उच्च कीमत कीमत 3 कम कीमत मूल्य मूल्य 4 औसत मूल्य, (उच्च स्थान) 2 प्राइसेटेक्निक 5 विशिष्ट मूल्य, (हाई लॉस्क्लोस) 3 मूल्यवान 6 भारित बंद कीमत, (हाई स्लोक्लोस क्लोज़) 4 आपको लागू मूल्य के अंकीय मूल्य का उपयोग करना चाहिए, जिसे आप सूचक इनपुट के साथ एप्लिकेस मान सेट करते समय उपयोग करना चाहते हैं। --------------------------------------- मोडेसम 0 सरल चलती औसत, MODEEMA 1 घातीय चलती औसत , मोडेमेएम 2 धीमा गति चलती औसत, मॉडल 9 3 रैखिक भारित चलती औसत। आपको एमए विधि के सांख्यिक मान का उपयोग करना चाहिए जिसे आप सूचक इनपुट के साथ mamethod मान सेट करते समय उपयोग करना चाहते हैं। एक्सट्रीम इंट टाइमफ्रेम 1440 एक्सटेर इंट एमएपीरियोड 3 एक्सटेर इंट मैशिप 1 एक्सटेर इंट मेमंडमोडियाएमए एक्सटेर इंटप्रॉफिसप्रिक्सपीआरसीटीईपीएकल एक्सटर्न इंफ लिफाफा 233 डबल एक्स्टैंपबफर 1 डबल एक्सटैंपबफर 2 डबल एक्सटैंपबफ़र 3 डबल डबल एमडी डबल डीएन डबल डबल डबल रिज़ ---------------- -------------------------------------------------- कस्टम सूचक आरंभीकरण कार्य ---------------------------------------------- -------------------- int init () स्ट्रिंग लघुनाम ---- संकेतक रेखा संकेतक बफर (5) सेटइंडएक्सबफर (0, ऊपर) सेटइंडएक्सबफर (1, एमडी) सेटइंडएक्सबफर ( 2, डीएन) सेटइंडएक्सबफर (3), सेटइंडएक्सबफर (4), सेटइंडएक्सस्टाइल (0, ड्रालाइन) सेट इंडैक्स स्टाइल (1, ड्रालाइन) सेट इंडैक्स स्टाइल (2, ड्रालाइन) सेट इंडैक्सशैफ्ट (0,1) सेटइंडएक्सशैफ्ट (1,1) सैट इंडेक्सशैफ्ट (2, 1) SetIndexBuffer (0, ExtMapBuffer1) SetIndexStyle (0, ड्रालाइन) SetIndexBuffer (1, ExtMapBuffer2) SetIndexStyle (1, ड्रालाइन) SetIndexBuffer (2, ExtMapBuffer3) SetIndexStyle (2, ड्रालाइन) ---- DataWindow और सूचक subwindow लेबल स्विच के लिए नाम (mamethod ) मामला 1. लघुनामक्वाट एमटीएफएएमए (quot ब्रेक केस 2. लघुनामक्वाट एमटीएफएसएमएमए () ब्रेक केस 3. लघुनामक्वाट एमटीएफएलडब्ल्यूएमए (ब्रेक डिफॉल्ट shortnamequotMTFSMA (quot स्विच (समय सीमा) मामले 1. स्ट्रिंग TimeFrameStrquotPeriodM1quot मामले तोड़ने 5. TimeFrameStrquotPeriodM5quot ब्रेक मामले 15. TimeFrameStrquotPeriodM15quot ब्रेक मामले 30. TimeFrameStrquotPeriodM30quot ब्रेक मामले 60. TimeFrameStrquotPeriodH1quot ब्रेक मामले 240 TimeFrameStrquotPeriodH4quot ब्रेक मामले 1440 TimeFrameStrquotPeriodD1quot ब्रेक मामले 10080. TimeFrameStrquotPeriodW1quot ब्रेक मामले 43200 टाइमफ्रेमस्रेक्वाटपिरियोडएमएन 1 क्वाट ब्रेक डिफॉल्ट। टाइमफ्रेमसट्रक्वाटकंट टाइमफ्रेमक्लॉट संकेतक ShortName (शॉर्टमैनमैपरोडक्वोट) quotTimeFrameStr) ---- रिटर्न (0) वर्तमान समय सीमा पर समय सीमा तय की गई समयरेखा अराकॉपीएसरीज (टाइमअरे, मॉडेटाइम, प्रतीक (), समय-सीमा) सीमाबार्स-गिनतीबार्स ArraySetAsSeries (sup, true) ArraySetAsSeries (res, true) के लिए (i0, y0iltlimiti) यदि (टाइमलाइनटाइमआरेरे) y नीचे अपना मुख्य सूचक लूप जोड़ें। आप अपने iName या iCustom के साथ एक मौजूदा सूचक को संदर्भित कर सकते हैं। नियम 1: सभी नैक्ज़री मानों के लिए उपरोक्त इनपुट जोड़ें नियम 2: सूचक समय सीमा के लिए टाइमफ्रेम का उपयोग करें नियम 3: संकेतों के लिए y का उपयोग करें, मान की सुविधा (iHigh (NULL, TimeFrame, y) ILow (NULL, TimeFrame, y) iClose (NULL, टाइमफ़्रेम, वाई)) 2) 3) - आई उच्च (शून्य, टाइमफ़्रेम, वाई) रीज़ी ((iHigh (नल, टाइमफ़्रेम, वाई) आईएलओ (शून्य, टाइमफ़्रेम, वाई) iClose (शून्य, टाइमफ़्रेम, वाई) ) 2) 3) (धीमे, टाइमफ़्रेम, वाई) के लिए (i0, y0iltlimiti) यदि (टाइमलाइनटाइमअरेय) वाई अपi आईएएमओएअरेरे (रेस, 0,3,0, MODEEMA, y) एमडीआईएमए (नल, टाइमफ़्रेम, मेपेरियोड, मैशफ़्ट , एमएएमएफ़टी, एपीपीप्रिस, वाई) डीनी आईएमएएनएआरआरए (एसओपी, 0,3,0, एमओडीईएए, वाई) एक्सटैंपबफ़र 1आईआईएएमए (नल, टाइमफ्रेम, मेपेरियोड, मैशफ़्ट, मैमथिप, एपीपीपीसी, वाई) एक्सटैपबफ़र 2 एईएक्समैपबफर 1 ई (लिफाफा प्वाइंट) एक्सटैंपबफ़र 3 आईएक्समैपबफ़र 1 ई - (लिफाफा प्वाइंट) 18 सितंबर, 2018 4:53 अपराह्न पोस्ट 140 फ्रैक्टल्स मेरे व्यापार का आधार हैं I फ्रैक्टल कोटे के किसी न किसी या विखंडित ज्यामितीय आकार को भागों में विभाजित किया जा सकता है, जिनमें से प्रत्येक (लगभग कम से कम) पूरे कोट का एक कम-आकार की प्रति है। हर दिन अद्वितीय है लेकिन पैटर्न के अंदर पैटर्न और पैटर्न नहीं हैं। यह वास्तव में फ्रैक्टल से अलग है जो विलियम्स एमटी में फ्रैक्टल के बारे में बात करते हैं और अलग हैं। मुझे विश्वास है कि बाजार भग्न हैं (हमारे चारों तरफ कई अन्य चीजों की तरह)। इसे समझने, पढ़ना और इसे लागू करने से मेरे कारोबार को खोने से मुनाफे में बदल गया। व्यापार के लिए इसका अर्थ यह है कि हम मासिक से एक टिकचर्ट तक प्रत्येक और हर समय सीमा पर वापसी (1) - रिट्रेसमेंट (2) और निरंतरता (3) देखते हैं। संक्षेप में मैं अलग समय सीमा (15 मिनट, 5 मिनट और 1 मिनट) देखता हूं। 15 मिनट सामान्य प्रवृत्ति (व्यापार की दिशा) देता है, 5 मिनट व्यापार सेटअप देता है और 1 मिनट सटीक समय के लिए होता है। मैं आम तौर पर 1 मिनट के (सही) ट्रेंडलाइन ब्रेकआउट में प्रवेश करता हूं, अगर यह 5 मिनट के साथ ही 15 मिनट के लिए महत्वपूर्ण चीज़ों के साथ मेल खाता हो तो इन सभी व्यापारियों ने मेरी तरफ देखा। संगम हे। एलेवेटर के अंदर एक लिफ्ट के अंदर लिफ्ट की तरह कुछ, जो कुछ ही समय में एक ही दिशा में चलना शुरू करते हैं। अलग-अलग समय-सीमा देखकर आप बाजार के सही मूल्यों को देख सकते हैं। इन बिंदुओं पर इसकी कीमत क्या महत्वपूर्ण है एक छोटा कदम, ऊपर या नीचे, एक तूफान (तितली प्रभाव) पैदा कर सकता है। जो (संयोग नहीं) फ्रैक्टल ज्यामिति की तरह ही अराजकता सिद्धांत में निहित है। हम बाजार में हर दिन इसे देखते हैं। यह चर्चा मूल विषय से बहुत दूर थी। और प्रारंभिक विषय की तुलना में कहीं अधिक दिलचस्प है :-) शायद यह एक अलग धागा का हकदार है। एमटी फ्रैक्टल्स बस गलतफहमी है - आप पहले से ही इसे विस्तार से समझाया है - यह सिर्फ खराब हो गया है पीएनएल की शक्ति और ब्योरे बहुत ज्यादा है, बहुत अलग कहानी है, यह एक अलग व्यापारिक दुनिया है, जो तथ्य की बात है। तथाकथित quotfractalsquot, लानत - Isolated highslows या बिंदीदार रेखा (जो कि यह एक fractal बुला बेवकूफ था - मैं fractal ग्राफिक फार्मूले के साथ 90 के दशक के शुरू में खेला। 29 दिसंबर, 2018 12:45 PM 147 पोस्ट न करें और कहें quotwow , वह काम करता है, लेकिन देखो कि यह काम नहीं करेगा, विफल हो या गलत है। वैज्ञानिक विधि का एक अनपढ़ रहस्य है। यही वह समय था जब लोगों को पता नहीं था कि बिजली की रोशनी कैसे काम करती है, जहां वे इतनी सच्ची हैं कि क्रोधी ज़ीउस है किसी ने कुछ बुरा किया है :-) इसकी तरह नॉस्ट्राडेमस जो कोई करेगा, वह हमेशा मिल जाएगा जो कुछ मिल रहा है (लेकिन जो कुछ भी मैच नहीं करता है) पर गौर करें। इस घटना के लिए कई मनोवैज्ञानिक अध्ययन मौजूद हैं (नाम खो दिया है) कोई अपराध पोस्ट नहीं है :-) अगर यह आपके लिए काम करता है, इसके ठीक से :-) 12 सितंबर 2018 6:53 अपराह्न पोस्ट 148 इसकी तरह नॉस्ट्राडेमस जो कोई करेगा, वह हमेशा मिल जाएगा जो कुछ मिल रहा है (लेकिन जो कुछ भी मैच नहीं करता है) पर गौर करें। इस घटना के लिए कई मनोवैज्ञानिक अध्ययन मौजूद हैं (नाम खो दिया है) 13 सितंबर, 2018 1:31 बजे पोस्ट 14 9 टोनी, आपको आशीर्वाद दें सब कुछ समझाए जाने के लिए धन्यवाद, खेद है कि यह इतना समय लगा। मैं इस धागे में आना चाहता हूं, यह मेरा भाग्यशाली दिन है। मैंने अपने सभी पदों को इस धागे पर लाया है। आपको विस्वास मिला ये बैंक को ले जा रहा है। मैंने उन सभी पदों को ले लिया और उन्हें समझाया। कहानी का मेरा संस्करण असली लघु और मीठा है Im बहुत आभारी आप हमारे साथ अपने ज्ञान साझा किया है ठीक है लोग --- लंबी कहानी का संक्षिप्त संस्करण है। 1) चार्ट पर एक फ्रैक्टल खोजें, किसी भी समय सीमा, मैं 15 मिनट EurUsd का उपयोग कर। चलो कहना है कि यह एक फ्रैक्टल है (तीर नीचे इशारा करते हुए) 2) अब, फ्रैक्टल उपस्थिति में देरी हो रही है, तीसरे बार ऊपर जाकर दिखाई देगा, ठीक है ठीक है। 3) जब फ्रैक्टल शो, मोमबत्ती को उस बिंदु से बंद हो जाता है, तो न भूलें, यह डॉट से संबंधित है, लाल रेखा, जो ओच्ल (ओपन-क्लोज-हाई-लो) पर 3 एसएमएम है। 4) अब, हम लाल रेखा (डॉट) के ऊपर 3 बंदों की तलाश कर रहे हैं इससे एक खरीद संकेत मिलेगा, इसलिए लंबे समय तक चलें। 5) यह प्रवृत्ति में आने का एक बहुत सरल और प्रभावी तरीका है, इसके बारे में सबसे अच्छी बात है, यह वाकई बहुत अच्छी तरह से काम करता है। 6) सिर्फ एक सेल या लघु व्यापार के लिए विपरीत है। मुझे पता है, मैंने इसे जिस तरह से टोनी किया था, उसे नहीं लगाया, लेकिन मैंने इसे समझ लिया। एलओएल मैं सोच रहा था कि फ्रैक्टल के दिखाए जाने के बाद जब मोमबत्तियाँ चलती रहेंगी तो आप कैसे कह सकते हैं, अब मुझे पता है। मैं दमिअनी वाल्टमीटर और विधेयक विलियम्स मार्केट फ़िसिलिटेशन इंडेक्स (गुलाबी-स्क्वाट बार और ग्रीन बार और ब्राउन-फ़ेड) का उपयोग कर रहा हूं हरी और गुलाबी एमएफआई बार आम तौर पर हमेशा तीसरे सिग्नल मोमबत्ती (डीओटी के ऊपर) या लघु मुझे पता है कि टोनिस कॉम्प्लेक्स सिस्टम के लिए और अधिक है, हालांकि, मैं बहुत ज्यादा ज्ञान के साथ आया हूं। धन्यवाद फिर से टोनी, आप मैनक्वोट हैं 13 सितंबर, 2018 9:45 पूर्वाह्न 150 मुझे सिर्फ एक और सुझाव पोस्ट करने की आवश्यकता है। यह बाजार सुविधा सूचकांक के संबंध में है मैं भी ब्राउन (फ़ेड) बार का उपयोग कर रहा हूं यह आपको बताएगा कि क्या ऊपर या नीचे चल रहा है या लुप्त हो रहा है इसलिए, यदि फ्रैक्टल का गठन किया गया और डॉट (रेड लाइन) से तीसरे मस्तिष्क के द्वारा संकेत दिया गया हो, तो आप मार्केट फिसिलिटी इंडेक्स का इस्तेमाल बाजार मूल्य में वृद्धि को देखने के लिए कर सकते हैं। इस कदम पर ग्रीन एमएफआई बाजार, गुलाबी एमएफआई स्क्वेट, दिशा के लिए इंतजार कर रहा है, ब्राउन एम एफआईपीआरिस फ्रेडिंग, ब्लू एमएफआई नकली। मैंने अपने चार्ट पर एक 50 स्तरीय लाइन के साथ मनी फ्लो इंडिकेटर भी रखा है मेरा मानना ​​है कि मैंने अंत में यह सब एक साथ रखा है, लेकिन यह अभी भी कुछ है जो एक बकवास शूट की। मैं प्रतिभाशाली हूं, लेकिन मैं निर्धारित हूं। थोड़े जैसे WW2 वेट्स थे मैं फिब स्तर और धुरी लाइनों का उपयोग करता हूं, मुझे पता होना चाहिए कि मैं कहां जा रहा हूं बोलिन्जर बैंड आपको बताएगा कि आप किस प्रकार के मार्केट में कारोबार कर रहे हैं, यह ट्रेंडिंग, रंगिंग इत्यादि हो। मुझे आशा है कि इससे आप सभी को मदद मिलेगी मैं सचमुच विश्वास करता हूं कि टोनी हर किसी के साथ अपनी बुद्धि और ज्ञान साझा करने की कोशिश कर रहा था। उसमें से कितने उदार थे फिर से धन्यवाद टोनी, और भगवान आप को आशीर्वाद। 27 दिसंबर 2018 3:52 बजे पोस्ट 151 मुझे सिर्फ एक और सुझाव पोस्ट करने की आवश्यकता है। यह बाजार सुविधा सूचकांक के संबंध में है मैं भी ब्राउन (फ़ेड) बार का उपयोग कर रहा हूं यह आपको बताएगा कि क्या ऊपर या नीचे चल रहा है या लुप्त हो रहा है इसलिए, यदि फ्रैक्टल का गठन किया गया और डॉट (रेड लाइन) से तीसरे मस्तिष्क के द्वारा संकेत दिया गया हो, तो आप मार्केट फिसिलिटी इंडेक्स का इस्तेमाल बाजार मूल्य में वृद्धि को देखने के लिए कर सकते हैं। इस कदम पर ग्रीन एमएफआई बाजार, गुलाबी एमएफआई स्क्वेट, दिशा के लिए इंतजार कर रहा है, ब्राउन एम एफआईपीआरिस फ्रेडिंग, ब्लू एमएफआई नकली। मैंने अपने चार्ट पर लगभग मनी फ्लो इंडिकेटर भी रखा है। तो क्या यह आपके लिए काम कर रहा है, मैंने 1 9 81 से पीएनएल में डब आउट किया है। अगर यह आसान है तो मुझे पसीने की दिक्कत होगी। 27 दिसंबर, 2018 4:18 अपराह्न पोस्ट 152 वाह, अचानक सभी 21 व्यापारियों को यह पुराना धागा देख रहे हैं यहां पर कोई भी यहां भी Drummond Geometry का अध्ययन किया है। 27 दिसंबर, 2018 10:40 अपराह्न पोस्ट 153 मेरी एक साल और कुछ महीनों बाद मैं इस थ्रेड पर पोस्ट किया मुझे यह पोस्ट और इसके निर्माता के लिए बहुत खुशी हुई है। यद्यपि, अधिकांश भूमिती बात मेरे ऊपर हैं, मैं अपने लक्ष्यों तक पहुंचने में बहुत संतुष्टि लेता हूं। यह धागा उस खोज में मेरे लिए कुछ रास्ते खोला मुझे विश्वास नहीं है कि विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए गणितीय समीकरण या कुछ गणना सूत्र हैं। हालांकि अराजकता है फ्रेट्रल्स, उच्च मात्रा और कीमत में उतार-चढ़ाव (टीकों), व्यापार, प्रवृत्तियों और फिबोनोकी संख्या के लिए सबसे अच्छा समय है जो बाजार बनाने वाले का उपयोग करते हैं। यह वह जगह है जहां आपको सफलता मिलेगी। यह वह जगह है जहां मुझे मिल गया। सबसे पहले, एक भग्न को परिभाषित करने देता है विधेयक विलियम्स का उद्धरण करने के लिए फ्रैक्टल व्यवहार में बदलाव के अलावा कुछ भी नहीं है। अब आपको फ्रैक्टल व्यवहार बदलने की क्या आवश्यकता है आपको उच्च और उच्च मात्रा या मूल्य क्रिया या वीएसए की आवश्यकता होगी, आप इसे कभी भी कॉल करना चाहते हैं। सब एक जैसे। बस कीमत में उतार-चढ़ाव। आप कहेंगे, ठीक है कि मेरे उस चार्ट पर बहुत सारे भग्न हैं आपका अधिकार है, लेकिन यह जानना चाबी है कि कौन सा भग्न तुम्हारा खदान है यह चीनी पिताजी भग्न ब्रेकआउट में जा रहा है और वेगास बेबी के पास ले जा रहा है। उन फाइब लाइनों पर एक कदम बनाने के लिए और सीमा तक ले जाएगा। इसकी वजह से यह कदम उठाना होगा क्योंकि इसकी सभी मात्रा में नकदी की जरूरत है। यह चीनी पिताजी फ्रैक्टल नीचे से शुरू हुआ और जल्द ही शीर्ष पर होगा जबरदस्त हंसी। बहुत साधारण। अब सभी गंभीरता में, मैं बताता हूं कि मैं किस तरह से व्यापार करता हूं। अनुसंधान और दिल का दर्द इस वर्ष में चला गया, लेकिन मैं एक निर्धारित व्यक्ति हूं। सबसे पहले मैं कुछ संकेतक का उपयोग करता हूं, इसकी परवाह करना आसान है, क्योंकि कुछ फ्रेक्लेट और मोमबत्तियां चुप हैं और मेरी आँखें वे नहीं हैं जो वे करते थे। एक घंटे की समय सीमा पर एक चार्ट रखो मैं EUROUSD का व्यापार करता हूं, लेकिन यह किसी भी मुद्रा पर काम करेगा, बस सुनिश्चित करें कि आपका 1 घंटे की समय सीमा पर है। एक बार चार्ट पर अपने विधेयक विलियम्स फ्रेक्टल्स को अगला स्थान दें, डिफॉल्ट पर हिएकेन ऐही को जोड़ दें, 10 सेकंड और 35,50.65 स्तरों के साथ औसत मूल्य एचएल 2 पर आरएसआई सेट करें। अपने वॉल्यूम सूचक को लाओ और केवल ग्रीन बार का उपयोग करें, लाल रंग (कोई नहीं) बनाएं। औसत मूल्य एचएल 2 पर 5 एएमए चलती औसत और औसत मूल्य एचएल 2 के साथ 10 ईएमए रखें। मैं एक सीसीआई तीर संकेतक के पास आया था, जिसे मैंने रखा था क्योंकि सिर्फ प्लेले फ्रेटलक्लॉट में दिखाई देने के बाद ही वह दिखाती है। सीसीआई 10 की अवधि में निर्धारित है और इसका स्तर 50 और -50 है। अब इन सभी संकेतक सुंदर नहीं दिख रहे हैं व्यापार के लिए अब एलओएल यह वास्तव में बहुत सरल है आप एक भग्न पर कुंजीयन कर रहे हैं जो टूटी हुई है, एक ब्रेकआउट एक अप फ्रैक्टल या डाउन फ्रैक्टल, यह निर्भर करता है कि किस प्रकार मूल्य आपकी फिबोनोसी लाइनों को वापस लेने वाला है। आपको फाइब संकेतक सेट करना होगा हमेशा चार्ट पर अपने बाएं को देखें पिछली ऊंची मोमबत्ती से पिछली कम मोमबत्ती में FIB सेट करें ये चार्ट पर आपके पिछले इतिहास में सबसे अधिक और निम्नतम हैं फिर से फिब को निर्धारित किया जाता है कि कीमत किस तरह से वापस ले जाएगी। बस 12-24 घंटे पीछे चलें, जो कि करेंगे। मुद्राओं की कीमत में फाइब संकेतक सेट करने के लिए पर्याप्त रूप से उतार-चढ़ाव होगा। अब, आरएसआई के साथ 5 और 10 एमए पर एक क्रॉस के लिए 50 स्तर को पार करते हुए देखें, हालांकि यह 35 या 65 स्तर हो सकता है, आपको जल्द ही इसे लटका मिल जाएगा। अब, खेल में फ्रैक्टल पर ब्रेकआउट के साथ मात्रा में वृद्धि होने जा रही है, हमेशा याद रखें कि उस भग्न के लिए बाईं ओर देखो। पार करने के लिए सही देखो emas। 2-3-4 उच्च मात्रा वाली सलाखों (ग्रीन) देखें, जिससे ब्रेकआउट बनाने के लिए ईंधन का उपयोग किया जा सके। यह सब आरएसआई, ईएमए और वॉल्यूम की बढ़ती वृद्धि के साथ बहुत आसानी से काम करता है। Heiken Ashi आश्वासन के लिए वहाँ है। यह किसी भी व्यापार को सही ठहराने के लिए नहीं है। ब्रेकआउट को फ्रैक्टल से देखने के बाद, आपको लाभ लेने की ज़रूरत होगी मेरा 30-35 pips पर सेट किया गया है, हालांकि मैं हमेशा देख रहा हूं और इसे चलने दे सकता है, इस पर निर्भर करता है कि फाइब कैसे दिख रहा है। स्टॉप लॉस 20 पिप्स पर सेट किया गया है, इसलिए आपके पास लगभग 1: 1.5 अनुपात है, हालांकि यह बहुत रूढ़िवादी है। अंत में, विदेशी मुद्रा बाजार के व्यापार को आसान बना दिया जा सकता है मनी प्रबंधन एक महत्वपूर्ण कुंजी है। किसी भी व्यापार पर अपने पैसे का 2-2.5 से अधिक जोखिम न लें। 4060 अगर आपका खाता 2000.00 या उससे अधिक है और 20 पाइप स्टॉप लॉस और ए 1 1.50 लॉट के साथ व्यापार करते हैं। यदि आप एक दिन में इनमें से कुछ कारोबार कर सकते हैं, (90-100.00) तो एक महीने के समय में आप उच्च कपास में होंगे। बेशक हमेशा हर शतक को खोने का जोखिम होता है जो आपने विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार किया था। मैं सिर्फ आपको सफलता के लिए अपने छोटे से रहस्य के बारे में बताता हूं। यह हताशा के वर्षों के बाद है। सारांश में, विदेशी मुद्रा मूल्य में उतार-चढ़ाव के बारे में है, फ्रैक्टल व्यवहार परिवर्तन के बारे में है वॉल्यूम फ्रैक्टल से भिन्न तरीके से व्यवहार करते हैं बैंक और मार्केट मैकर्स फाइब नंबरों को बंद करते हैं, ये सिर्फ जादुई संख्या नहीं हैं, वे किसी कारण के लिए हैं और उनका इस्तेमाल करना चुनते हैं। बस जादुई fractals वहाँ बाहर बहुतायत में देखो, प्रत्येक दिन हां के लिए गुड लक 28 दिसंबर 2018 4:36 पूर्वाह्न पोस्ट 154 तक: जेडफ़ॉक्स x1, एफएक्ससर्फर, बापक्स्यज़ या जो कोई भी चिंतित होना चाहता है: ठीक है। आप लोग देख सकते हैं कि यह काम कर सकता है। बीमार, आप के साथ उद्धरण संस्करण की शुरुआत लेकिन इसे सीधे प्राप्त करें। होली ग्रेएल जैसी कोई चीज नहीं है इसके अलावा। मैं भगवान नहीं हूँ आपका पूरा परिचालन आधार डीएआई होगा, टोनी ए जीवन अच्छी तरह से मेरे दोस्त रहते थे। आप जुनून के साथ लिखते हैं। चीयर्स, क्वाक्शशन फॉर मेलडेन मेलान: यह जानबूझकर उस तरह से बनाया गया था। समायोज्य अवधि के संस्करण में अंतिम बिन्दु चलता है, अगर वांछित अवधि के लिए नए उच्चतम ऊंचे या सबसे कम निम्न पाया जाता है यदि आप उस से बचने के लिए चाहते हैं, तो बस इस से मुख्य लूप को बदल दें। PHP के लिए (असीमित ihalf i--) और यह काम करेगा जैसा कि आप उम्मीद करते हैं (लेकिन यह वही काम करेगा जैसे कि फ्रेस्तिटल में बनाया गया है - डॉट अर्पर पर बारंबारता की गणना केवल अतीत में ही होगी - यह विचार था कि समायोज्य अवधि के निर्माण के तरीके के गठन के संभावित नए फ्रैक्टल्स की एक प्रारंभिक चेतावनी)। कृपया इस सूचक के विषय में आपके लिए 2 प्रश्न हैं: 1- जब आप आधे बार गणना करते हैं, अगर मैं 1440 की अवधि को बदलना चाहता हूं, तो डॉट कब दिखाई देगा 2- कोड बदलना, ताकि बिन्दुओं की पुन: गणना न हो, मुझे दो स्पॉट मिले कोड में जहां इसे अपने निर्देशों का पालन करने के लिए आधे से (जैसा कि 0 का विरोध किया गया) बदला जाना चाहिए क्या आप केवल दो ही बदलाव कर सकते हैं, जो आपको किसी भी जानकारी के लिए धन्यवाद देता है, यह आपको 1 दे सकता है। यह 720 बार पहले दिखाएगा। नंबर। केवल एक ऐसा उदाहरण है जिसे बदला जाना है, पहले लूप में आपके लिए 2 प्रश्न हैं कृपया इस सूचक के विषय में: 1- जब आप कहते हैं कि आधे बार गणना की जाती है, तो अगर मैं 1440 की अवधि को बदलना चाहता हूं, तो डॉट कब दिखाई देगा 2- कोड बदलने के बारे में, ताकि डॉट्स पुन: गणना न करें, मुझे कोड में दो स्थान मिले अपने निर्देशों का पालन करने के लिए आधे से (जैसा कि 0 का विरोध किया गया) बदला जाना चाहिए वहाँ केवल उन दो परिवर्तन हैं जो कोड में किए जाने की आवश्यकता है किसी भी जानकारी के लिए धन्यवाद आप दुष्टविज्ञानी दे सकते हैं: Mladen, क्या आप इस सूचक को ठीक कर सकते हैं इसे मैन्युअल रूप से अद्यतित रखने की आवश्यकता है, इसे अद्यतन रखने के लिए उद्धरण में अनुलग्नक देखें 1. यह 720 बार पहले दिखाई दे रहा था 2. नं। केवल एकमात्र उदाहरण जिसे बदला जाना है I 720 बार पहले के लिए पहला लूप है, यह पूछने के लिए कि कितने दिन मुझे यकीन है कि वह क्या है बेवकूफ़ना सवाल।

No comments:

Post a Comment